केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का हल्लाबोल, आज देशभर में सामूहिक उपवास

Delhi Liquor Scam : अरविंद केजरीवाल की दिल्ली आबकारी नीति के मामले में गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा और आक्रोश है. आम आदमी पार्टी लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रही है और जल्द से जल्द जेल से रिहा करने की मांग की जा रही है. इस बीच आम आदमी पार्टी ने एक नया प्लान बनाते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए रविवार (7 अप्रैल) को सामूहिक उपवास का आयोजन किया है.

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, चंद्रशेखर शर्मा BJP में शामिल, भूपेश बघेल को कहा- गोबर चोर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता 7 अप्रैल को देश की राजधानी में जंतर मंतर पर इकट्ठा होंगे और सामूहिक उपवास करेंगे.

ये उपवास दिल्ली समेत पूरे देश में आप के कार्यकर्ताओं के द्वारा रखा जाएगा.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए 7 अप्रैल को आयोजित सामूहिक उपवास को लेकर ‘आप’ नेता गोपाल राय ने कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में, हम कल सभी राज्यों की राजधानी में सामूहिक उपवास का आयोजन करेंगे. दिल्ली में, समुदाय सुबह 10 बजे जंतर-मंतर पर उपवास शुरू होगा. (Delhi Liquor Scam )

देश के 25 राज्यों में करेंगे सामूहिक उपवास
दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि इसी तरह उत्तर प्रदेश, हरियाणा, हिमाचल, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, आंध्र प्रदेश समेत देश के 25 राज्यों की राजधानी, जिला और ब्लॉक मुख्यालय, गांवों और कस्बों में भी लोग सामूहिक उपवास करेंगे। उन्होंने कहा कि भारत के अलावा, यूएस के न्यूयार्क, बॉस्टन, लॉस एंजिल्स, वॉशिंगटन डीसी, कनाडा में टोरंटो, ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न, यूके में लंदन समेत अन्य जगहों पर भी सामूहिक उपवास होगा। उन्होंने अपील की कि देश-दुनिया में जहां भी केजरीवाल के समर्थन में सामूहिक उपवास कर रहें हैं, उसकी फोटो वट्सऐप नंबर 7290037700 पर अवश्य भेजें। (Delhi Liquor Scam )

Related Articles

Back to top button