इंसानियत शर्मसार! बच्ची को गर्म तवे और सिगरेट से जलाया, घर में बंदी बनाया, दर्दनाक है टॉर्चर

Shame on Humanity: महाराष्ट्र के  नागपुर हुडकेश्वर इलाके में एक परिवार ने 12 साल की बच्ची पर इतने आत्याचार किये जिसे सुनकर किसी की भी दिल दहल जाए। परिवार ने बच्ची की पीठ को गर्म तवे और गर्म चाकू से दाग दिया। आरोपियों ने बच्ची को मकान में बंद कर दिया औक बाहर चले गए। बच्ची की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने बच्ची को बाहर निकाला और उसे लेकर थाने पहुंचे।

यह भी पढ़े :- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मां महामाया किए दर्शन, लिया आशीर्वाद…

मामला (Shame on Humanity) हुडकेश्वर थाना क्षेत्र की अथर्व नगरी सोसायटी का है। यहां एक परिवार ने घरेलू काम के लिए एक बच्ची को खरीदकर बेंगलुरु से लाया था। मकान मालिक बच्ची से घर के सभी काम कराता था। गलती होने पर उसे गर्म चीजों से दागा जाता था।

बीते चार दिन से (Shame on Humanity) बच्ची घर में बंद थी। बच्ची को घर में बंद करके आरोपी परिवार बेंगलुरु चला गया था। बिजली का बिल नहीं भरा था तो घर की लाइट काट दी गई थी। बच्ची ने घर के अंदर से आवाज लगाई। इसके बाद लोगों ने देखा तो बच्ची ने पूरा मामला बताया। बच्ची ने बताया कि वह बहुत दिनों से बंद है। लोगों ने देखा तो बच्ची के शरीर पर गर्म तवा, गर्म चाकू और सिगरेट से दागने के कई निशान थे। क्रूरता से उसे जलाया गया था। इसके बाद लोग तुरंत बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और पूरी कहानी पुलिस को बताई।

हुड़केश्वर थाने की पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जिस परिवार के पास बच्ची रहती थी, मूलतः वो बेंगलुरु का रहने वाला है. बेंगलुरु के चौकीदार की ये बेटी है। ये लोग बच्ची के पिता से यह कहकर यहां लाए थे कि उसे पढ़ाएंगे, लिखाएंगे, लेकिन यहां बच्ची के साथ आत्याचार किया जा रहा था।

Related Articles

Back to top button