Trending

अनुपमा की वजह से सुलझा मालविका-अनुज का झगड़ा, वनराज के दिमाग में चल रहा नया प्लान

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी शो ‘अनुपमा’ का ट्रैक काफी मजेदार औऱ दिलचस्प होते जा रहा है. मालविका के आने से शो में नया टर्न आया है. क्रिसमस पार्टी के दौरान शाह परिवार के सामने राज खुलता है कि अनुज उसका अपना सगा भाई नहीं है. मालविका उसके गिफ्ट को देखकर काफी नाराज हो जाती है औऱ रोने लगती है.

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : 15 से 18 वर्ष तक के लाभार्थियों को कोरोनरोधी टीका आज से

अनुपमा के नये एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज से गुस्सा हुई मालविका को अनुपमा काफी समझाती है औऱ दोनों के बीच पैच अप करवाती है. अनुज, मालिवका, जीके जब सब एक दूसरे को इमोशनली गले लगाते हैं, तब अनुज, अनुपमा को अपने साइड खींच लेता है. काव्या अनु को कपाड़िया फैमिली को गले लगाते देखकर हैरान हो जाती है.

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : आत्म जागरण शीतकालीन शिविर समारोह में झलका उत्साह, बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

काव्या, वनराज को उसकी योजना को साकार करने के लिए बधाई देती है और कहती कि कपाड़िया बिजनेस रियल में उसकी साथी मालविका का है. वह काव्या को कहता है कि तुम्हारी घटिया सोच. इधर, अनुज, अनु को समझाने कहता है कि वो घर लौट आए. इसपर अनु उसकी मदद के लिए हामी भरती है. मालविका को सोता देख अनुज कहता है कि वह उसे सुबह ले जाएगा.

अनुज और अनुपमा सड़क पर चलते हुए बात करते हैं. वह अनुपमा से पूछता है कि क्या उसे अजीब नहीं लगा जब उसने ग्रुप हग करते हुए उसे खींच लिया. इस वजह से अनुज उससे माफी मांगता है. वहीं, प्रापर्टी के जले हुए पेपर को देखकर वनराज कुछ सोचता है. हालांकि वनराज ये राज जानकर क्या करता है, ये आगे देखने पर ही पता चलेगा.

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : 15 से 18 वर्ष तक के लाभार्थियों को कोरोनरोधी टीका आज से

अबतक आपने देखा कि क्रिसमस पार्टी में ये राज खुलता है कि अनुज कपाडिया द्वारा गोद लिया गया था. अनुज और मालविका सगें भाई- बहन नहीं है. इस बात पर मालविका नाराज हो जाती है औऱ काफी इमोशनल भी. मालविका कहती है कि उसने कभी ऐसा नहीं सोचा कि वो उसका भाई नहीं है. वहीं, ये राज सुनकर शाह परिवार के होश उड़ जाते है.

Related Articles

Back to top button