बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी को आधी रात को उठा ले गई मुंबई पुलिस, जानें क्या है मामला

Munawar Faruqui Detained : मुंबई पुलिस ने मंगलवार रात एक हुक्का पार्लर में छापेमारी कर स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिगबॉस फेम मुनव्वर फारूकी को हिरासत में ले लिया था. हुक्का पार्लर में अवैध सेवन की जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां छापेमारी करने पहुंची थी. हिरासत में लिए गए लोगों में मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है. रेड से जुड़े एक अधिकारी ने बताया, “हमारी टीम ने हुक्का के नाम पर तंबाकू के इस्तेमाल होने की जानकारी मिलने के बाद मुंबई के हुक्का बार पर छापा मारा, वहां से मिली हुईं चीजों की जांच के बाद हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गए लोगों में मुनव्वर फारूकी भी शामिल था.

यह भी पढ़े :- CG LokSabha Election : कांग्रेस ने उम्मीदवारों की सातवीं सूची की जारी, छत्तीसगढ़ में इन चेहरों को मिला टिकट, देखें पूरी लिस्ट

मुंबई पुलिस की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, फोर्ट इलाके के हुक्का पार्लर में रेड के दौरान हिरासत में लिए गए बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी और 13 अन्य को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया. उन सभी के खिलाफ मामाल दर्ज किया गया है. (Munawar Faruqui Detained)

मुनव्वर ने शेयर की एयरपोर्ट की तस्वीर
पुलिस के मुताबिक, शहर के फोर्ट इलाके में अवैध रूप से हुक्का पार्लर चलाया जा रहा था. उस पर छापेमारी कर 4,400 रुपए नकद और 13,500 रुपए की कीमत के 9 हुक्का पॉट जब्त किए गए. सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस की तरफ से हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें कैप्शन लिखा है, “थका हुआ होने के बाद भी ट्रैवर कर रहा हूं.”

पहले भी विवादों में रहे मुनव्वर फारूकी
32 साल के स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का विवादों से पुराना नाता रहा है. साल 2021 में एक स्टैंड-अप शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने के बाद धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी और उन्हें एक महीने जेल में रहना पड़ा था. इस घटना के बाद मुनव्वर ने कॉमेडी छोड़ने का ऐलान किया था. दरअसल दक्षिणपंथी समूहों की धमकियों की वजह से दो महीने के भीतर उनके 12 शो रद्द कर दिए गए थे. (Munawar Faruqui Detained)

Related Articles

Back to top button