मीडिया से रूबरू हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, इन मुद्दों पर की बात

CM Bhupesh Statement News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने नक्सल समेत राजनीति के मुद्दों पर अपनी बात रखी। लोकसभा सचिवालय की ओर से राहुल गांधी को नोटिस थमाए जाने पर CM भूपेश ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा से कह रहे हैं कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जाता। ये नोटिस उनकी बातों की पुष्टि करती है। साथ ही नक्सल और नक्सली क्षेत्र में नेताओं की सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि बस्तर में नक्सली सिकुड़ रहे हैं और कमजोर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- लोकरंजनी के गायक डॉ. पुरूषोत्तम चंद्राकर ने कहा- दिल्ली के लालकिला और राजिम महोत्सव मंच में कोई फर्क नहीं

CM भूपेश ने DGP को निर्देश दिया है कि वो नक्सल प्रभावित जिलों के SP को सभी नेताओं की सुरक्षा को लेकर निर्देश दें। चाहे वो किसी भी दल के हों। वहीं बीजेपी नेताओं की सुरक्षा हटाए जाने के आरोपों पर CM ने कहा कि मुख्यमंत्री से ज्यादा सुरक्षा रमन सिंह की है। सुरक्षा हटाने का काम BJP सरकार करती है। हमारी सरकार ने सभी को सुरक्षा दी है। यही नहीं आदिवासियों के साथ भेदभाव के आरोपों का भी उन्होंने जवाब दिया। (CM Bhupesh Statement News)

CM ने कहा कि बीजेपी अपने आदिवासी नेताओं के साथ कैसा व्यवहार कर रही किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने DGP को बस्तर में नेताओं की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए हैं। CM ने कहा कि DGP बस्तर संभाग के जिलों में बैठक लें। DGP सभी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बस्तर के नेता पुलिस को सूचना देकर दौरा करें। (CM Bhupesh Statement News)

मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन सिंह ने आदिवासी नेताओं का अपमान किया है। रमन ने बलीराम कश्यप, नंदकुमार साय, सोहन पोटाई और गणेश राम भगत का अपमान किया। BJP शासन में आदिवासी क्षेत्रों में गरीबी थी। CM ने कहा कि सुरक्षा हटाने का काम BJP सरकार करती है। सोनिया और राहुल गांधी की सुरक्षा केंद्र ने हटाई। (CM Bhupesh Statement News)

वहीं BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा के बयान पर भी CM भूपेश बघेल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि नड्डा ने बस्तर में झूठ का आंकड़ा पेश किए हैं।
नड्डा बंगाल चुनाव की लाइन छत्तीसगढ़ में कह रहे हैं। BJP की डबल इंजन सरकार ट्रबल होती है। बता दें कि CM भूपेश बघेल लगातार BJP नेताओं पर पलटवार कर रहे हैं। जबकि BJP नेता भी मुख्यमंत्री को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। (CM Bhupesh Statement News)

Related Articles

Back to top button