दर्दनाक सड़क हादसा : PM मोदी की सभा में जा रहे 6 पुलिस कर्मियों की मौत

Painful Road Accident : राजस्थान के चुरू में रविवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि मरने वाले सभी लोग पुलिसकर्मी थे। इस घटना में 2 लोग घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बाबत जानकारी साझा की। चुरु के जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक के मुताबिक पुलिसकर्मियों की गाड़ी सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र में सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। उन्होंने कहा कि इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और दो लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।

यह भी पढ़े :- इंदिरा गांधी की जयंति आज, पीएम मोदी- सोनिया और राहुल गांधी समेत कई बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी एक चुनावीसभा में ड्यूटी के लिए तारानगर जा रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘आज सुबह-सुबह चूरू के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र से वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। इस हादसे में दिवंगत सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ हमारी गहन संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।’ मरने वालों में एसआई रामचंद्र, कॉनस्टेबल कुम्भाराम, सुखराम, थानाराम, हेड कॉन्स्टेबल सुखाराम शामिल हैं। (Painful Road Accident)

पुलिस मामले की कर रही जांच

वहीं इस हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें कि यह हादसा रविवार सुबह साढ़े 6 बजे हुआ। यह हादसा चुरू-नागौर बोर्डर पर कानूता गांव के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक इस समय नागौर से पुलिसकर्मी चुरू में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जा रहे थे। यहां उनकी वीआईपी प्रोटोकाल के तहत ड्यूटी लगाई गई थी। लेकिन रास्ते में जा रहे पुलिसकर्मियों का वाहन कानूता गांव के पास ट्रक से टकरा गया। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। (Painful Road Accident)

Related Articles

Back to top button