छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग के ASP और DSP का हुआ तबादला, देखें पूरी लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़ राज्य के पुलिस विभाग ने बड़े पैमाने पर ASP और DSP स्तर के अफसरों का तबादला किया है। राज्य पुलिस सेवा के 107 अफसरों का तबादला किया गया है। इसमें 38 एएसपी और 69 डीएसपी स्तर के अफसरों के नाम शामिल है। इसमें से पिछले दिनों DSP से ASP के पद पर पदोन्नत किए गए अफसर भी शामिल हैं। गृह विभाग के अवर सचिव मनोज श्रीवास्तव ने बुधवार को इसका आदेश जारी किया। इसमें राज्य पुलिस सेवा 2007 बैच के तारकेश्वर पटेल को रायपुर का नया एएसपी बनाया गया है। उनके स्थान पर रायपुर शहर की जिम्मेदारी देख रहे लखन पटले को एएसपी ग्रामीण बनाकर भेजा गया है।

इसी तरह विमल कुमार बैस को बेमेतरा से एसआईबी रायपुर, प्रशांत कतलम को बलराम में यथावत, मनीषा ठाकुर को धमतरी से कवर्धा, महेश्वर नाग को ईओडब्ल्यू से रायगढ़, निवेदिता पाल को बलौदाबाजार से धमतरी, प्रतिभा पाण्डेय को गौरेला-पेंड्रा मरवाही से जशपुर, राजकुमार मिंज को रायगढ़ से चंदखुरी, उनेजा खातून को जशपुर से 4थी वाहिनी माना, पूजा अग्रवाल को उपसेनानी 20वी वाहिनी से पीएचक्यू रायपुर, विजय कुजूर को सहायक सेनानी 7वी वाहिनी भिलाई से 22वी वाहिनी कांकेर, सवा अंजुम को सहायक सेनानी प्रथम वाहिनी भिलाई से उपसेनामी भिलाई, मीता पवार को डीएसपी आईयूसीएडब्ल्यू रायपुर से एएसपी आईयूसीएडब्ल्यू दुर्ग, विश्वास चंद्राकर को सीएसपी दुर्ग से प्रभारी एएसपी ट्रैफिक रायपुर बनाया गया है।

इसी तरह राहुल देव शर्मा को सीएसपी विधानसभा रायपुर से एएसपी कोंडागांव, देवचरण पटेल को प्रभारी से जोनल पुलिस अधीक्षक रायपुर, चंचल तिवारी को एसडीओपी अंबिकापुर से एएसपी आईयूसीएडब्ल्यू रायपुर, विवेक शुक्ला को सीएसपी दुर्ग से एएसपी अंबिकापुर, शोभराज अग्रवाल को एसडीओपी सक्ती से एएसपी कोंडागांव, अभिषेक माहेश्वरी को यथावत एएसपी क्राइम एवं एआईजी एसआईबी रायपुर, आकाश गिरिपुंजे को एसडीओपी पाटन से एएसपी रायपुर, चंद्रेश सिंह ठाकुर को एसडीओपी डोंगरगढ़ से उपसेनानी 15वीं वाहिनी बीजापुर, कवि गुप्ता को डीएसपी पीएचक्यू से एएसपी पीएचक्यू रायपुर, पीताम्बर पटेल को एसडीओपी खरसिया से एएसपी बलौदाबाजार, गौरव मंडल को डीएसपी गौपेम से उपसेनानी 21वी वाहिनी बालोद, गरिमा उपाध्याय को डीएसपी आईयूसीएडब्ल्यू रायगढ़ से एएसपी आईयूसीएडब्ल्यू बिलासपुर बनाया गया है।

इसी तरह धीरेन्द्र पटेल डीएसपी कोरिया से एएसपी पंखाजूर, राकेश पाटनवार डीएसपी विशेष शाखा सरगुजा से एएसपी सरगुजा, खोमनलाल सिन्हा को सीएसपी कोरबा से उपसेनानी 16वीं वाहिनी नारायणपुर, योगेश देवांगन एसडीओपी जशपुर से उपसेनानी 17वीं वाहिनी कवर्धा, पंकज पटेल को डीएसपी एसीबी/ईओडब्ल्यू से एएसपी बेमेतरा, सुशील नायक को एसडीओपी धमरजयगढ़ से एएसपी बलरामपुर, रामगोपाल करियारे डीएसपी कोरबा से एएसपी गौमेप, निमेश बरैय्या को सीएसपी बिलासपुर से उपसेनानी 19वी वाहिनी बस्तर, पुप्लेश पात्रे को एसडीओपी पिथौरा को एएसपी मोहला मानपुर, नितीश ठाकुर को प्रभारी से जोनल पुलिस अधीक्षक बस्तर और आकाश मरकाम को एसडीओपी कांकेर से एएसपी राजनांदगांव बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button