SBI Recruitment: स्टेट बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 12 जून तक कर सकते हैं अप्लाई

SBI Recruitment: भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, SBI ने कई पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 32 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 12 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया से अलग-अलग डिपार्टमेंट मे AGM के 4 पद भरे जाएंगे। मैनेजर के 2 पोस्ट, डिप्टी मैनेजर (नेटवर्क इंजीनियर) के 6 पद, डिप्टी मैनेजर (साइट इंजीनियर कमांड सेंटर) के 6 पोस्ट और डिप्टी मैनेजर (स्टैटिसटिशियन) के 5 पद भरे जाने हैं।

यह भी पढ़ें:- Government Job In CG: छत्तीसगढ़ में युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर होगी भर्ती

इच्छुक कैंडिडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट sbi.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। एजीएम पद के आवेदन के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 45 साल रखी गई है। मैनेजर पद के लिए आयु सीमा 38 साल और डिप्टी मैनेजर पद के लिए आयु सीमा 35 साल है। एजीएम (IT-टेक ऑपरेशन्स) के बीई, बीटेक और इसके समान डिग्री होना चाहिए। कम से कम 60% अंक होने चाहिए। डिप्टी मैनेजर (स्टैटिसटिशियन) के लिए उम्मीदवार का 60 फीसद नंबरों के साथ स्टेटिस्टिक्स में डिग्री, अप्लाईड स्टेटिस्टिक्स या इकोनोमेटिक्स में पास होना चाहिए। (SBI Recruitment)

यह भी पढ़ें:- Railway Recruitment 2022: रेलवे ने 10वीं पास के लिए निकाली बंपर भर्ती, 30 जून तक कर सकते हैं अप्लाई, बिना एग्जाम के सिलेक्शन

वहीं डिप्टी मैनेजर (साइट इंजीनियर कमांड सेंटर) पद पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी संबंधित विषय में बीई, बीटेक का इसके समान डिग्री होना चाहिए। डिप्टी मैनेजर (नेटवर्क इंजीनियर) के पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेंट्स संबंधित सब्जेक्ट में बीई, बीटेक या इसके समान डिग्री होना चाहिए। मैनेजर (IT सिक्योरिटी एक्सपर्ट) पद पर आवेदन के लिए संबंधित विषय में बीई, बीटेक या इसके समान डिग्री होना चाहिए। वहीं उम्मीदवार के 60 फीसदी अंक होने चाहिए। योग्य उम्मीदवार 12 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन के लिए इस पर क्लिक करें। (SBI Recruitment)

Related Articles

Back to top button