भगवान शिव के अवतार में नजर आए अक्षय कुमार, जानिए- किस दिन रिलीज होगी Oh My God 2

OMG 2 Release Date  : अक्षय कुमार , यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसमें अक्षय कुमार भगवान शिव के लुक में नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया.

‘ओह माय गॉड 2’ फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज (OMG 2 Release Date)होगी. पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी. 11 अगस्त’

इस बीच यामी गौतम ने भी यही पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘# OMG2 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहां मिलते हैं!

यह भी पढ़ें:- मोबाइल यूजर्स के लिए खुशखबरी, Jio ने लॉन्च किए ये 5 नए प्लान्स 

साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर ‘ओह माय गॉड’ दर्शकों के बीच काफी हिट साबित हुई थी. अब, ‘ओह माय गॉड’ की सफलता के 11 साल बाद, अक्षय कुमार सोशल कॉमेडी ‘ओह माय गॉड 2’ के साथ वापस आ गए हैं. पहले जहां अक्षय कुमार को भगवान कृष्ण के रूप में दिखाया गया था, वहीं, ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय भगवान शिव के रूप में नजर आएंगे.

अभय कुमार ने शेयर किया OMG 2 का पोस्टर

दरअसल, अभिनेता अभय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का नया पोस्टर शेयर किया है। साथ ही एक्टर ने इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस की है। वहीं, पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि- “आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी 11 अगस्त। इसके साथ ही बता दें कि इस पोस्टर में अक्षय भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। (OMG 2 Release Date)

फिल्म की रिलीज डेट भी आई सामने

बता दें कि अभय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओह माई गॉड 2 भारत में सेक्श एजुकेशन के बैकड्रॉप के खिलाफ सेट की गई है। साथ ही इस फिल्म को अश्विन वर्दे, वायकॉम 18, और Jio स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं। साल 2021 अक्टूबर में अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग को मध्य प्रदेश शुरु किया था। वहीं, अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है और फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Related Articles

Back to top button