कृषि मंत्री नेताम ने अपने जन्मदिन पर अयोध्या में किए रामलला के दर्शन, प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना

Minister Netam Birthday: कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने अपने जन्म दिन के अवसर पर अयोध्या धाम में रामलला के दर्शन किए। उन्होंने प्रभु श्रीराम से प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि और निरंतर विकास के लिए आशीर्वाद मांगा। मंत्री नेताम अपनी पत्नी के साथ सरयू नदी में पुण्य स्नान कर आराध्य देव को स्मरण किया।  गौरतलब है कि मंत्री रामविचार नेताम अपने जन्मदिन को अविस्मरणीय बनाने के लिए सपरिवार अयोध्या धाम गए हुए हैं। उन्होंने रामलला के दर्शन के बाद कहा कि हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम अयोध्या में 500 सालों बाद जन्म स्थान पर फिर विराजमान हुए हैं।

यह भी पढ़ें:- उभरती हुई संभावनाओं का उपयोग कर स्वरोजगार की तरफ बढ़ें युवा : वित्त मंत्री ओपी चौधरी

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रभु श्रीराम का ननिहाल होने के कारण लोगों के लिए दोहरी खुशी और उत्साह का मौका है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा हुई है। यह दिन भारत के इतिहास में अविस्मरणीय रहेगा। वहीं आदिम जाति कल्याण मंत्री नेताम के जन्मदिन को राजधानी स्थित शबरी कन्या आश्रम रोहणीपुरम और वनवासी कल्याण समिति की छात्राओं ने अविस्मरणीय बनाया है। आश्रम की छात्राओं ने मंत्री के जन्म दिन पर केक काटकर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। (Minister Netam Birthday)

आश्रम की छात्राओं ने इस मौके पर कहा है कि सरल और सहज स्वभाव के रामविचार नेताम विभाग के मंत्री बनते ही आश्रम छात्रावासों की ओर विशेष ध्यान दिया है। उन्होंने भोजन की गुणवत्ता, शिक्षा की गुणवत्ता, खेल और संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ ही आश्रम-छात्रावासों में सीटों की संख्या में बढ़ोतरी करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। कमजोर वर्ग के जरूरतमंद बच्चों के लिए सराहनीय कदम है। मंत्री नेताम ने विधानसभा में प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों और ब्लॉक मुख्यालयों में जरूरत के हिसाब से बालक और बालिका छात्रावास खोलने की भी घोषणा की है। इसके लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। (Minister Netam Birthday)

Related Articles

Back to top button