NUH VIOLENCE : नूंह में फिर चलीं गोलियां, पुलिस-आरोपी के बीच एनकाउंटर

NUH VIOLENCE : हरियाणा के नूंह में एक बार फिर से गोलियों की आवाज सुनाई दी गई है. पुलिस (Police) और नूंह हिंसा के आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई है. एनकाउंट में आरोपी वसीम को गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार, नूंह हिंसा (NUH VIOLENCE ) के आरोपी के साथ मुठभेड़ मंगलवार सुबह नूंह के तावड़ू में पुलिस से आमना सामना हो गया. मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई और आरोपी के पैर में एक गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अपराध शाखा नूंह को यह कामयाबी हाथ लगी है. आरोपी से एक अवैध देशी कट्टा और 5 रौंद भी बरामद हुए हैं. अरावली पहाड़ में तावडू की खंडहर जगह पर आरोपी छुपा हुआ था.

यह भी पढ़ें : बारिश के कारण बढ़ा डेंगू और मलेरिया का खतरा, सोते समय करें मच्छरदानी का उपयोग

नूह हिंसा  (NUH VIOLENCE ) के आरोपी के साथ ये पुलिस की दूसरी मुठभेड़ है. इससे पहले भी एनकाउंटर हुआ था. आरोपी की पबचान वसीम के रूप में हुई है. वसीम पर आरोप है कि नूह में हिंसा के दौरान उसने पुलिस के जवानों का हथियार छीने थे और फिर फायरिंग की थी.

उधर, नूंह में 31 जुलाई को ब्रज मंडल हिंसा मामले में अब तक 61 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं, जिसमें 280 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने संबंधी 12 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है और 1 शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने आम लोगों से कहा कि वो अफवाह पर ध्यान ना दें. अफवाह फैलाने वाले से नूंह पुलिस सख्ती से निपटेगी. अब निरीक्षक अमित के नेतृत्व में गठित टीम ने नूंह हिंसा के मामले में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button