Blind Murder Case : सिर्फ़ 5 हज़ार के लिए दोस्त की हत्या ,पत्थर से कूचलकर उतारा मौत के घाट

जगदलपुर में दो दोस्तों के विवाद में एक दोस्त की जान चली गई

Blind Murder Case : राजिम थाना क्षेत्र के चौबेबांधा में कल हुए हत्या के मामले में पुलिस ने महज 24 घंटों के भीतर ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पांच हजार रुपए के लेन देन के चलते दोस्त ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया पुलिस पूछताछ में आरोपी कमल पाल ने कबूल किया कि मृतक तोमन पटेल और उसके बीच दोस्ती थी, लेकिन इसी दरमियान आरोपी ने मृतक तोमन पटेल को पांच हजार रुपए दिए थे।

Blind Murder Case : आरोपी द्वारा बार बार अपने पैसों को मांगने के बाद भी मृतक ने पैसे नही लौटाए और आरोपी की बहन को लेकर अश्लील टिपण्णी भी करता था, इन्ही बातों को लेकर आरोपी कमल पाल काफी परेशान रहता था, 23 तारीख की दरमियानी रात को आरोपी और मृतक गांव के ही शीतला तालाब पहुंचे जहां मौका पाते ही आरोपी ने पास रखे बोल्डर से तोमन के सर पे वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया, मामले की सूचना मिलते ही राजिम थाना पुलिस ने तफ्तीस कर 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर आरोपी को जेल दाखिल किया। 

दोस्त ने चाकू घोंपकर ले ली जान

जगदलपुर में दो दोस्तों के विवाद में एक दोस्त की जान चली गई। दोनों दोस्त काफी देर से एक दूसरे से हंसी मजाक करते व ठहाकें लगाते बैठे थे ।अचानक किसी बात पर दोनों का विवाद हो गया और एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया जिसके चलते दूसरे की दोस्त की मौत हो गई पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़े :- मृदा एवं जल संरक्षण पर राष्ट्रीय कार्यशाला , छत्तीसगढ़ में मृदा-जल संरक्षण पर हो रहे कार्यों की तारीफ

मिली जानकारी के अनुसार जगदलपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पनारा पारा में दो दोस्त बरगद के पेड़ के नीचे बैठे थे। एक दोस्त का नाम 45 वर्षीय अर्जुन बघेल व दूसरे दोस्त का नाम 48 वर्षीय भारत चौरसिया है। दोनों नशे में चूर है और काफी देर तक बरगद के पेड़ के नीचे बैठ कर ठहाका लगा कर हस रहे थे। आसपास के लोगों के अनुसार वे आपस में एक दूसरे से बात करते हुए हंसी मजाक भी कर रहे थे। अचानक किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और बहस छिड़ गई। दोनों चिल्ला चिल्ला कर एक दूसरे को गालियां देने लगे और दोनों के बीच हाथापाई हुई। इसके बाद देखते ही देखते भारत चौरसिया ने अपने पास रखे चाकू को निकालकर अर्जुन बघेल के पेट समेत शरीर के कई हिस्सों में चाकू से कई वार कर दिया। विवाद देखकर आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को अलग करवाया। तब तक अर्जुन बघेल बेसुध होकर पेड़ के नीचे लहूलुहान हालत में गिर पड़ा था।

लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायल अर्जुन बघेल को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसने अपना दम तोड़ दिया। पूरी घटना पास के ही एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। वहीं पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी भारत चौरसिया को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है। (Blind Murder Case)

Related Articles

Back to top button