मजरकट्टा गांव में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद पहुंचा कोतवाली थाने

Gariaband Murder News: गरियाबंद में क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है। ताजा मामला जिला मुख्यालय से एक किलोमीटर दूर मजरकट्टा गांव का है, जहां एक शराबी पति ने शुक्रवार की देर रात अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक मजरकट्टा निवासी डोमनकांत ध्रुव शिक्षा कर्मी इंडागाव में था, जो कि छूरा के पास पीपरछेड़ी का निवासी था। वहीं उसकी पत्नी मीणा ध्रुव धमतरी जिले के मोहन्दी निवासी भी शिक्षा कर्मी गंजईपुरी में पदस्थ थी।

यह भी पढ़ें:- बड़ी खबर: खाई में गिरा सेना का ट्रक, 16 जवान शहीद, 4 घायल

दोनों मजरकट्टा में मकान बनाकर रहते थे, लेकिन शुक्रवार की रात को आरोपी डोमनकांत ने अपनी पत्नी के ऊपर कोई घातक हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद रात दस बजे सीटी कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इस जानकारी के साथ देर रात पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घर को सीलबंद कर शनिवार को सुबह मौके पर पहुंची और मृतिका के परिजनों को बुलाकर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। (Gariaband Murder News)

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

वहीं मृतिका के परिजनों ने बताया कि आरोपी डोमन नशे का आदि था, जो आए दिन अपनी पत्नी के साथ शराब के नशे में विवाद किया करता था। मृतिका का एक दस साल का बेटा और तीन साल की बेटी है, जिन पर से अब मां का साया हट चुका है और वो भी उन्हीं की पिता की वजह से। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में हत्या, चाकूबाजी, रेप, छेड़छाड़ और लूट जैसी वारदात बढ़ गई है। आए दिन इस तरह की अपराधों को लेकर खबरें सामने आती रहती है। इसमें सबसे ज्यादा वारदात नशे के कारण होता है। (Gariaband Murder News)

Related Articles

Back to top button