RRR के स्टार रामचरण से CM के सलाहकार ने की मुलाकात, छत्तीसगढ़ आने का दिया न्योता

Chhattisgarh Invited To Ramcharan: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दिल्ली में शुक्रवार को ऑस्कर विजेता अभिनेता रामचरण तेजा से मुलाकात की। उन्होंने छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति के साथ ही राज्य सरकार की फिल्म नीति की जानकारी दी। उन्होंने तेजा को छत्तीसगढ़ आने का न्योता भी दिया, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। उन्होंने इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति शुभकामनाएं व्यक्त की और कहा कि जब भी उन्हें मौका मिलेगा तो वे जरूर छत्तीसगढ़ आना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें:- सामूहिक आदर्श विवाह सभी समाज के लिए अनुकरणीय: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

मुलाकात के दौरान द्विवेदी ने ऑस्कर विजेता फिल्म में उनके द्वारा की गई भूमिका की सराहना की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ से भगवान राम का गहरा संबंध है। छत्तीसगढ़ माता कौशल्या की जन्म भूमि है और वनवास के समय भगवान श्रीराम ने अधिकतम समय छत्तीसगढ़ में व्यतीत किया था। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा पर्यटन का बढ़ावा देने के लिए राम वन गमन पर्यटन पथ के निर्माण का कार्य किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में चंदखुरी में माता कौशल्या का मंदिर भी है। इस मंदिर के सौंदर्यीकरण का कार्य भी राज्य सरकार के द्वारा कराया गया है। (Chhattisgarh Invited To Ramcharan)

इस मौके पर अभिनेता रामचरण तेजा को छत्तीसगढ़ का पारम्परिक राजकीय गमछा पहना कर स्वागत और सम्मान किया। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के वनोपज संग्रहण जैसे रागी, कुकीज, शहद, एलोवेरा जूस, ईमली कैंडी का गिफ्ट हैम्पर उपहार स्वरूप भेंट किया। वहीं छत्तीसगढ़ के जंगलों और स्थानीय फसलों से तैयार इन व्यंजनों को देखकर राम चरण काफी प्रभावित हुए। इस काम को सराहा। प्रदेश के कौशल्या मंदिर, राम वन पथ गमन और दक्षिण छत्तीसगढ़ में साउथ सिनेमा के प्रति रुझान के बारे में भी एक्टर को बताया गया। ये देखकर एक्टर ने कहा अमेजिंग। (Chhattisgarh Invited To Ramcharan)

एक्टर रामचरण तेजा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। हमें म्यूजिक कंपोजर चन्द्रबोस, म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी और फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली पर गर्व होना चाहिए क्योंकि उनकी ही वजह से हम रेड कार्पेट तक गए और ऑस्कर जीतकर आए। आज ‘नाटू-नाटू’ देश का गाना बन गया है। बता दें कि साउथ के सुपरस्टार रामचरण 27 मार्च 1985 को चेन्नई में जन्मे हैं। रामचरण ने 2007 में पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘चिरुथा’ से करियर की शुरुआत की थी। रामचरण ने 14 जून 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की थी। ऑस्कर के लिए उनकी पत्नी भी उनके साथ गई थी। (Chhattisgarh Invited To Ramcharan)

Related Articles

Back to top button