विधानसभा चुनावों को लेकर एक्शन मोड में पीएम मोदी, अक्टूबर में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, जानें शेड्यूल

Assembly Election 2023 : साल के आखिर में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव आयोग पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीख सात या आठ अक्टूबर को घोषित कर सकता है. चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के अंतिम चरण में चुनाव आयोग की टीम आखिरी दो राज्यों राजस्थान और तेलंगाना के दौरे पर है.

यह भी पढ़े :- परिवहन मंत्री अकबर ने बेमेतरा में जिला परिवहन कार्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्यों का तूफानी दौरा करने वाले है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

कुछ ऐसा रहेगा पीएम मोदी का शेड्यूल

2 अक्टूबर:-प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले राजस्थान का दौरा करेंगे. इस दौरान वह सुबह 10:45 चित्तौड़गढ़ में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे, उसक बाद वह 11:45 में चित्तौड़गढ़ में ही एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

राजस्थान के बाद पीएम मोदी का मध्य प्रदेश का दौरा होगा. वह ग्वालियर में करीब 2:30 बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

3 अक्टूबर:- पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ और तेलंगाना का दौरा होगा. वह छत्तीसगढ़ में सुबह 11 बजे जगदलपुर के लाल बाग में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. उसके बाद सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर जगदलपुर में ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

दोपहर में तेलांगना के दौरे पर जाएंगे. यहां 3 बजे निजामाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे. 3 बजकर 45 मिनट पर वह निजामाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे.

5 अक्टूबर:- पीएम मोदी राजस्थान और मध्य प्रदेश के दौरे पर होंगे. 11 बजकर 15 मिनट पर वह राजस्थान के जोधपुर में पोलो ग्राउंड में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. दोपहर के 12:00 बजे जोधपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. (Assembly Election 2023)

फिर मध्य प्रदेश के जबलपुर जाएंगे. दोपहर के 2:30 बजे जबलपुर के गैरीसन ग्राउंड पर विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे. वहीं पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 01 अक्टूबर को शाम 6 बजे होगी. इस बैठक में राजस्थान और छतीसगढ़ विधानसभा के उम्मीदवारों पर होगी चर्चा की जाएगी. (Assembly Election 2023)

Related Articles

Back to top button