Trending

शिवसैनिकों के भारी विरोध के साथ निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने बदला फैसला, नहीं करेंगी मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा के जाप को लेकर विवाद हो गया है. निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने पति व विधायक रवि राणा के साथ मुंबई में उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने की घोषणा की थी. नवनीत राणा ने शनिवार सुबह नौ बजे का वक्त दिया था. लेकिन इससे पहले ही बड़ी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ता मुंबई में सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर जमा हो गए और हंगामा करने लगे.

शिवसैनिकों ने राणा दंपती को आवास से बाहर निकलने नहीं दिया. जिसके कारण राणा दंपती को मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने का फैसला वापस लेना पड़ा. राणा दंपती ने आरोप लगाया है कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा घेरा तोड़कर उनके आवास में घुसने की कोशिश की. शिवसेना के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने नवनीत राणा के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी है.

घर के बाहर शिवसैनिकों के प्रदर्शन को लेकर सांसद नवनीत राणा ने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम ने शिवसेना कार्यकर्ताओं को हमें परेशान करने का आदेश दिया है. वे बैरिकेड्स तोड़ रहे हैं. मैं दोहरा रही हूं कि मैं बाहर जाऊंगी और ‘मातोश्री’ में हनुमान चालीसा का जाप करूंगी. सीएम सिर्फ लोगों को जेल में डालना जानते हैं. वहीं, उनके पति व निर्दलीय विधायक रवि राणा ने कहा कि ये बाला साहेब के सदस्य नहीं हैं क्योंकि अगर होते तो वो हमारे साथ हनुमान चालीसा पढ़ते. सीएम उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में अपने पावर का दुरुपयोग कर रहे हैं. शिवसेना हमारे घर में घुसकर हम पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं. अगर हम सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसी सुरक्षित रहेगी.

इसे भी पढ़ें-head constable से सहायक उप-निरीक्षक पद पर पदोन्नति पर लागू होगा हाईकोर्ट का आदेश

Related Articles

Back to top button