Chhattisgarh : कांग्रेस विधायक की शिकायत लेकर थाने पहुंचे सुरक्षा में लगे गनमैन, जानें वजह

Chhattisgarh : सरकार औऱ प्रशासन से नाराज बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक जनक ध्रुव आज बुधवार को अपनी सुरक्षा व्यवस्था को नहनबीरी मैनपुर निवास में छोड़कर कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ ही नक्सल प्रभावित क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क के लिए निकल गए। सुरक्षा में लगे गनमैन ने थाने में आकर इस मामले की शिकायत की है।

यह भी पढ़े :- Mahtari Vandan Yojana : महतारियों को झटका, कल नहीं आएंगे बैंक खातों में पैसे, पढ़े पूरी खबर

इसकी जानकारी लगते ही प्रशासन स्तर में हड़कंप मच गया. बता दें कि बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई ईलाके काफी घोर नक्सली क्षेत्र हैं और काफी संवेदनशील क्षेत्रों में माना जाता है।

यह भी पढ़े :- प्रधानमंत्री के सामने रोने लगीं संदेशखाली की महिलाएं, आपबीती बताकर भावुक हुई महिलाएं

बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस MLA जनक ध्रुव ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर निकलने से पहले मैनपुर लोक निर्माण विभाग के सामने पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव हुए तीन महीने हो चुके है। शासन-प्रशासन से देवभोग में आवास उपलब्ध कराने कई बार मांग कर चुका हूं। (Chhattisgarh )

लेकिन अब तक आवास उपलब्ध नहीं कराया गया है। आज उनके सुरक्षाकर्मी थाना में पहुंचकर जानकारी दिए हैं कि विधायक जनक ध्रुव बैगर सुरक्षा के दौरे पर निकल गए हैं। एसडीओपी बाजीलाल सिंह ने कहा कि विधायक की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर है और इसकी सूचना देवभोग थाना में दे दी गई है। (Chhattisgarh )

विधायक जनक ध्रुव को दी गई है सुरक्षा – एसडीओपी बाजीलाल
इस मामले पर मैनपुर एसडीओपी बाजीलाल सिंह ने कहा कि, विधायक जनक ध्रुव को पुलिस प्रशासन ने पर्याप्त सुरक्षा प्रदान किया है। आवास उपलब्ध कराना जिला प्रशासन का काम है। आज उनके सुरक्षाकर्मी ने थाना पहुंचकर जानकारी दी है कि, विधायक जनक ध्रुव बगैर सुरक्षा के दौरे पर निकल गए हैं। एसडीओपी ने कहा कि विधायक की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर है और इसकी सूचना देवभोग थाना में दे दी गई है।

 

 

Related Articles

Back to top button