Trending

Road accident in Dhamdha : दुर्ग में दर्दनाक सड़क हादसा, ब्रिज के नीचे गिरा ट्रक, 4 की मौत

Road accident in Dhamdha: दुर्ग शहर के मोहन नगर थाना क्षेत्र के ग्रीन चौक धमधा नाका रेलवे ब्रिज पर देर रात बड़ा हादसा हुआ। हादसे में एक ट्रक व बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई। भिड़ंत के बाद ट्रक, बाइक को चपेट में लेते हुए पुल तोड़ते हुए नीचे खड़ी पिकअप पर जा गिरा। हादसे में ट्रक ड्राइवर व बाइक सवार तीन युवकों सहित चार की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई की।

हादसा गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात 12:30 से 1:00 बजे के बीच का है। दुर्ग से धमधा की ओर जा रहे ट्रक ने पुल पर विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। बाइक सवार को घसीटते हुए ट्रक रेलवे पुल से नीचे गिरा। इस घटना में बाइक सवार तौसिफ खान, साहिल खान, मोहम्मद अमन समेत ट्रक ड्राइवर महेश बारले की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों बाइक सवार दुर्ग के बताए जा रहे हैं। ट्रक ड्राइवर बालोद का रहने वाला था।

इसे भी पढ़ें- Raipur Dirt Bike Tournament: 5 और 6 मार्च रायपुर में बाइक रेसिंग का आयोजन, देशभर के बाइकर्स होंगे जमा

इस हादसे की सूचना मिलते ही मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुल से नीचे गिरने के कारण ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। ड्राइवर का शव ट्रक के अंदर ही फंस गया था। 4 घंटे की मशक्कत के बाद ड्राइवर का शव ट्रक से बाहर निकाला गया।

(Road accident in Dhamdha)

Related Articles

Back to top button