राहुल गांधी का फिर दिखा अनोखा अंदाज, ऑटो में की सवारी, देखें VIDEO

Telangana Elections : तेलंगाना में चुनाव के लिए 30 नवंबर को वोटिंग होगी, जिसके लिए आज शाम को प्रचार थम जाएगा। इसी कड़ी में हैदराबाद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जुबली हिल्स में चौपाल लगाई। इस दौरान उन्होंने ऑटो चालकों, जोमेटो के कूरियर बॉय, गिग श्रमिकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत की। राहुल ने उनसे उनकी परेशानियां जानीं और सरकार बनने पर समस्याएं हल करने का अश्वासन दिया।

यह भी पढ़े :- चीन में फैल रही रहस्यमयी बीमारी, CM भूपेश बघेल ने जताई चिंता

बातचीत के दौरान इन लोगों ने राहुल गांधी से पीएफ, बीमा समेत कर्मचारियों को मिलने वाली दूसरी सुविधाओं की मांग की। डिलिवरी ब्वॉय ने कि अभी उन्हें हैदराबद में 5 रुपए प्रति किलोमीटर दिया जाता है, जिसे बढ़ाकर 8- 10 किलोमीटर करने की मांग की। हैदराबाद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जुबली हिल्स में चौपाल लगाई।

इस दौरान राहुल गांधी ऑटो की सवारी करते भी दिखे। कांग्रेस नेता का ऑटोरिक्शा में सवारी करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 45 सेकंड के वीडियो क्लिप में राहुल गांधी को अपने सुरक्षा गार्डों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से घिरे हुए एक ऑटोरिक्शा में सवारी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। (Telangana Elections)

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी अक्टूबर महीने में हैदराबाद की सड़कों पर बच्चों को अपने हाथ से डोसा बनाकर खिलाते हुए कैमरे पर कैद हुए थे। बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है, जिसका परिणाम 3 दिसंबर को आएगा। तेलंगाना में केसीआर की पार्टी बीआरएस और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। (Telangana Elections)

Related Articles

Back to top button