Trending

Chhattisgarh: कलेक्टर ने लगाया झाड़ू, सभी कार्यालयों में हुई साफ सफाई, पढ़ें पूरी ख़बर

Collector Doman Singh: बलौदाबाजार कलेक्टर डोमन सिंह के निर्देश पर आज जिलें के सभी शासकीय कार्यालयों में विशेष सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान सँयुक्त जिला कार्यालय में कलेक्टर डोमन सिंह ने खुद झाड़ू लगाकर स्वच्छता के लिए प्रेरित किया। साथ ही उन्होंने पूरे परिसर में स्थित सभी विभागों के एक एक कक्ष का अवलोकन करते हुए आवश्यक सुधार के निर्देश भी दिए गए।

यह भी पढ़ें : Jaya Ekadashi 2022: जया एकादशी का पर्व आज, जानिए व्रत का क्या है महत्व

Collector Doman Singh: कलेक्टर ने लगाया झाड़ू

आज शनिवार को कलेक्टर डोमन सिंह (Collector Doman Singh) ने निरीक्षण के दौरान दो विभागों के कार्यालय नही खुलने पर तत्काल जिला अधिकारी को फोन कर सभी कर्मचारियों के साथ मिलकर सफाई करने के निर्देश दिए गए। आज हुए सफाई अभियान में सहयोग करते हुए कैंटीन संचालक के द्वारा पीछे लॉन की तरफ भी सफाई किया गया। दूसरी तरफ सभी विभागों के जिला अधिकारियों ने आज सुबह से ही अपने अपने कार्यालय में विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर सफाई किया। इसी तरह जिला मुख्यालय, विकासखंड मुख्यालयो स्थितअन्य शासकीय कार्यालयों में भी सफाई अभियान चलाया गया एवं उस सभी का फोटो, वीडियो एक विशेष ग्रुप के माध्यम से शेयर किया गया।

यह भी पढ़ें : Health Tips: सर्दियों में गुड़ के सेवन से बढ़ाएं इम्यूनिटी, जानिए इसके चमत्कारी फायदे

कलेक्टर डोमन सिंह (Collector Doman Singh) के द्वारा की जा रही इस पहल का जिलेवासियों ने अच्छी पहल कहा, साथ ही इस प्रयास को सराहनीय एवं प्रेरणादायक भी बताया। उनके द्वारा हुई इस पहल का असर अब जिले के साथ ब्लॉक, नगर व ग्राम पंचायत स्तर में साफ सफाई के प्रति जागरूकता आने की बात कह रहे हैं।

इस दौरान जिला कार्यालय में निरीक्षण के दौरान सँयुक्त कलेक्टर मिथलेश डोण्डे, डिप्टी कलेक्टर महेश राजपूत, नरेंद्र बंजारा, श्यामा पटेल, जिला खनिज अधिकारी एम चन्द्रशेखर, डीपीओ एल आर कच्छप, सहायक आयुक्त आशीष बेनर्जी, जिला रजिस्ट्रार आशु अग्रवाल समेत अन्य अधिकारी गण भी उपस्थित रहे। गौरतलब है कि कलेक्टर ने प्रत्येक दूसरे एवं तीसरे शनिवार को विशेष सफाई अभियान चलाने के निर्देश दिए है।

Related Articles

Back to top button