Oppo ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, सिर्फ इतने कीमत में मिलेगा धासू कैमरा

Oppo Smartphone: अगर आप भी मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, ओप्पो ने अपनी A सीरीज का नया स्मार्टफोन ओपो A17 लॉन्च कर दिया है। ये फोन 4GB रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है। इसकी कीमत 12 हजार 499 रुपए है। ये सनलाइट ऑरेंज और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में मिल रहा है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन को आप कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के साथ अलावा रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। (Oppo Smartphone)

यह भी पढ़ें:- इस बैंक ने FD पर बढ़ाया इंटरेस्ट रेट, अब मिलेगा और ज्यादा फायदा

जानिए मोबाइल का फीचर

  • फोन में कंपनी HD+ रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले दे रही है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है।
  • ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB के स्टोरेज के साथ आता है।
  • प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट लगा है।
  • फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।
  • इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।
  • सेल्फी के लिए फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।
  • Oppo का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1.1 पर काम करता है।

 

बता दें कि स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करता है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3 और GPS जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। बैटरी को चार्ज करने के लिए फोन में माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। मिडनाइट ब्लैक और सनलाइट ऑरेंज कलर ऑप्शन में आने वाले फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। (Oppo Smartphone)

ओप्पो चीन की कंपनी है। इसके मोबाइल फोन भारतीय मार्केट पर बहुत अच्छी पकड़ बनाए हुए हैं। इसका कारण यह है कि भारत में बच्चे से बूढ़े तक सभी के लिए मोबाइल फोन एक खास जरूरी वस्तु बन गया है। जिस तरह से रोटी, कपड़ा और मकान आवश्यक आवश्यकताओं में हैं, उसी तरह मोबाइल फोन भी आवश्यक आवश्यकताओं में शामिल हो गया है। मोबाइल फोन के बिना किसी की जिंदगी नहीं चलती। भारत के युवा तो मोबाइल फोन के ऐसे दीवाने हैं तक 24 घंटों में से 18 घंटे तक मोबाइल फोन और इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल करते हैं। इसकी कारण ओप्पी जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट तेजी से बिकते हैं। (Oppo Smartphone) 

Related Articles

Back to top button