Chhattisgarh : कोयला लोड ट्रेलर ने मेटाडोर को मारा टक्कर, हादसे में ड्राइवर और एक महिला की मौत

रेनू मिश्रा विशेष संवाददाता अनमोल न्यूज24 Dharsiwa Road Accident: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला धरसींवा का है, जहां सिलतरा सिक्स लेन पर कोयला लोड ट्रेलर की ठोकर से मेटाडोर के ड्राइवर और पास खड़ी महिला की मौत हो गई। दरअसल, सब्जी से भरा मेटाडोर पंचर हो गया था, जिसे ड्राइवर सड़क किनारे खड़ी कर चक्का बदलने का काम कर रहा था। इस दौरान एक महिला और तीन से चार लोग वाहन के पास खड़े थे, तभी पीछे से बिलासपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तर ट्रेलर ने मेटाडोर को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मोटाडोर ड्राइवर और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, मेटाडोर को टक्कर मारने के बाद ट्रेलर डिवाइडर पर लगे पेड़ से टकरा गया।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की नवीन पदस्थापना, दिव्या अग्रवाल बलौदाबाजार CEO, आशीष देवांगन को RTO रायपुर का प्रभार

हादसे में 2 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए धरसींवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मेटाडोर के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची धरसींवा और सिलतरा पुलिस ने ड्राइवर का शव बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकला। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की पहचान मानकी सोनकर के रूप में हुई है, जो भवानी नगर सिमगा की रहने वाली थी। वहीं मेटाडोर मुंगेली से सब्जी लेकर खमतराई रायपुर मार्केट जा रही थी। मृतका समेत अन्य चार लोग मुंगेली से सब्जी खरीदकर खमतराई बाजार में बेचते थे। तीन से चार लोग एक साथ गाड़ी किराया कर सब्जी लेकर खमतराई बाजार में खपाते थे। (Dharsiwa Road Accident)

हादसे के बाद लग गया था जाम

मृतक ड्राइवर का नाम अजय खांडेकर है। वहीं घायल महिला की पहचान रूखमणी सोनकर के रूप में हुई है। ट्रेलर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। चालक फरार है। ट्रेलर में कोयला भरा हुआ था। ट्रेलर डीआई को ठोकर मारते डिवाइडर में खम्भे से टकराया, जिससे ट्रेलर के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। अच्छा हुआ जो खम्भे में तार नहीं लगे थे। नहीं तो मेन लाइन की तार व्यस्त सिक्सलेन से गुजरने वाली गाड़ियों के ऊपर गिर जाता। इससे बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं सड़क हादसे के बाद गाड़ियों का जाम लग गया था, जिसे पुलिस ने खुलवा दिया है। (Dharsiwa Road Accident)

Related Articles

Back to top button