बिस्वसरमा ने दुखती रग पर हाथ रखा तो भूपेश तिलमिला गए – भाजपा

सीधा जवाब दें कि सोनिया राहुल को रामलला के मंदिर ले जाएंगे कि नहीं, बतायें,क्या खड़गे के बेटे के बयान से सहमत हैं कि हिंदुत्व खत्म कर देना चाहिए

रायपुर। भाजपा (BJP) प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे सहित कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जब असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वसरमा ने कांग्रेस की दुखती रग पर हाथ रख दिया तो भूपेश बघेल तिलमिला गए।मुख्यमंत्री का जवाब आया है। उस प्रश्न पर आया है, जो कांग्रेस की दुखती रग है और भूपेश बघेल की भी। जब कल असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वसरमा ने पूछा कि क्या भूपेश बघेल सोनिया और राहुल को अयोध्या के राम मंदिर ले जाएंगे, उन्होंने प्रधानमंत्री की माता के देहावसान के बाद के बारे में प्रश्न करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े :- स्कूलों के सफाईकर्मियों और रसाईयों को सौगात, मानदेय में 500 रुपए बढ़ोतरी का आदेश जारी

जब हम कांग्रेस के विचारों को सामने लाते हैं तो कांग्रेस तिलमिला जाती है। आज मैं फिर पूछ रहा हूं कि खड़गे के बेटे ने कहा कि सनातन को जड़ से खत्म करना है। इनको कीड़े मकोड़े की तरह मारना है तो क्या भूपेश बघेल इस पर कोई सफाई देंगे कि आज तक उन्होंने कोई बयान क्यों नहीं दिया। यह मैं इसलिए पूछना चाहता हूं कि आए दिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं और उनके बेटे ने सनातन धर्म के खिलाफ इतनी बड़ी टिप्पणी की है। क्या भूपेश बघेल उनके बेटे की टिप्पणी से सहमत हैं इसलिए उन्होंने आज तक इस पर कोई बात नहीं की।

भाजपा (BJP) प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा कि मैं मंत्री रविंद्र चौबे से पूछना चाहता हूं कि क्या भूपेश बघेल के पिताजी जो लगातार घूम-घूम कर ब्राह्मण समाज को गाली देते हैं, सनातन का अपमान करते हैं, क्या वह इसका जवाब देंगे? निश्चित रूप से कांग्रेस की संस्कृति और कार्यशाली सनातन के विरुद्ध है। तभी वह इस तरह की बात करते हैं। मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछना चाहता हूं कि क्या वे इस बात का जवाब देंगे कि क्या खड़गे जी अपने बेटे के हिंदुत्व विरोधी बयान के लिए माफी मांगेंगे? अगले प्रवास पर जब भी खड़गे आएं तो मुख्यमंत्री उन्हें सलाह दें कि उनके बेटे ने सनातन के खिलाफ जो कहा, उसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।

भाजपा (BJP) प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा कि इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी भाजपा कभी नहीं करती। जिससे किसी को ठेस पहुंचे। लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, किसी भी प्रकार की कोई बात आती है तो व्यक्तिगत टिप्पणी करते हैं। इसके पहले भी उन्होंने एक बार कहा है कि केरल फाइल को किसे दिखाना चाहिए, किसे किसी दिखाना चाहिए। उन्होंने नाम लेकर कहा था। मैंने उनकी कड़ी निंदा की थी। आज भी कड़ी निंदा करता हूं। मैं कार्यशैली की बात करता हूं। सनातन के विरुद्ध उनके बेटे की टिप्पणी को लेकर खड़गे कब माफी मांगेंगे।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने आरक्षण के मसले पर कहा कि भाजपा आरक्षण का पूर्ण रूप से समर्थन करती है। भाजपा ने विधानसभा में मसौदे का पूर्ण रूप से समर्थन किया। लेकर भूपेश बघेल आरक्षण पर राजनीति कर रहे हैं। रविंद्र चौबे उनका समर्थन कर रहे हैं। पूरी कांग्रेस पार्टी आरक्षण के विरोध में है। भारत के संविधान के अनुच्छेद 141, 142 में स्पष्ट रूप से उल्लेख है कि इसका आधार क्वांटिफायवल डाटा होगा। आपने यह डाटा न तो विधानसभा के पटल पर रखा न राज्यपाल को दिया। आप अपने घर में रखे हो। छत्तीसगढ़ की जनता ने देख लिया कि आप आरक्षण विरोधी हो।

Related Articles

Back to top button