घर में भी सुरक्षित नहीं बेटियां! नाबालिग को अकेला पाकर दुष्कर्म कर फरार हुआ युवक

छत्तीसगढ़ कोरबा न्यूज : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां एक युवक ने घर में घुसकर नाबालिक से दुष्कर्म किया और वहां से भाग निकला।

आरोपी युवक ने नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की थी। जिसके बाद दुखी होकर लड़की ने कीटनाशक पी लिया। इस मामले का पता घरवालों को तब चल पाया जब कीटनाशक पीने के बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई। घरवालों की शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक कृष्ण कुमार चौहान नामक 18 वर्षीय युवक नाबालिग के घर पहुंचा था। जहां लड़की घर पर अकेली थी। इसी बात का फायदा उठाकर कृष्ण ने उसके साथ जबरदस्ती की। नाबालिग बार-बार उसे रोकने का प्रयास करती रही। घटना को अंजाम देकर वो भाग निकला था।

घटना से आहत होकर नाबालिक ने की खुदकुशी की कोशिश

अपने साथ घटी इस आकस्मिक घटना के बाद नाबालिग काफी दुखी थी और उसने उसी दिन कीटनाशक पी लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ी गई, पड़ोस के लोग जब घर पहुंचे तब उन्होंने देखा की नाबालिग की तबीयत ठीक नहीं है।

इसके बाद उन्होंने इस बाती की जानकारी नाबालिग के माता पिता को दी। जिस पर उसके-माता पति तुरंत ही घर पर पहुंचे और नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के वक्त लड़की के माता-पिता काम करने के लिए बाहर गए थे।

यह भी पढ़ें : ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, हादसे में चार लोगो की हुई मौत

ठीक होने के बाद बताई रेप की बात

नाबालिग का इलाज अस्पताल में कुछ दिन चला। घरवालों को इलाज के दौरान ही पता चला कि उसने कीटनाशक पिया था। इस पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने पूरे घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : आने वाले समय में ऊर्जा संकट की बढ़ती संभावनाएं, दस्तक दे रही देश में बढ़ती महंगाई की समस्या

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तलाशी शुरू की तो कृष्ण कुमार डबरीपारा स्थित अपने घर पर मिला। पुलिस ने कृष्ण को उसके ही घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि कृष्ण मूल रूप से जांजगीर का रहने वाला है, लेकिन वो पिछले कुछ समय से कोरबा में ही रह रहा था।

Related Articles

Back to top button