Mahtari Vandan Yojana: कलेक्टर ने और तेज गति से आवेदन अपलोड करने कहा, साथ ही वेरीफाई भी करते चले

Mahtari Vandan Yojana: बेमेतरा कलेक्टर रणबीर शर्मा ने ज़िले में महतारी वंदन योजना के आवेदनों की ऑनलाइन पोर्टल में अपलोड की धीमी गति में और तेज गति से कार्य करने कहा। उन्होंने समस्त आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से कहाँ कि जो फॉर्म्स अपलोड कर रही है वह यह भी ध्यान दें कि फॉर्म्स अपलोड होने के साथ ही वेरीफाई भी करते चले।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : कैबिनेट मंत्रियों के साथ रामलला के दर्शन करने मार्च में जाएंगे सीएम विष्णुदेव साय

सुपरवाइजर भी प्रतिदिन जो फार्म उनके लॉगिन आईडी में दिख रहे हैं, उसको वेरीफाई करते चलें, अन्यथा अंतिम समय में वर्कलोड बहुत ज्यादा होने से वेरीफाई करने में दिक्कतें आ सकती हैं। सीडीपीओ भी अपने स्तर पर जो भी लॉगिन आईडी में फॉर्म्स दिख रहे हैं उसको वेरीफाई करते चलें ताकि शासन की मंशानुरूप इसी महीने 20 तारीख के बाद अनंतिम सूची जारी की जा सके।

कलेक्टर शर्मा ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी ज़िला पंचायत, ज़िले के सभी मुख्य नगर पालिका अधिकारियों सीईओ जनपद, परियोजना अधिकारियों और समस्त पर्यवेक्षक एकीकृत बाल विकास परियोजना, ग्राम पंचायत सचिव सहित आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं मैदानी अमलों को काम में तेज़ी लाने कहा है। उन्होंने सीईओ ज़िला पंचायत को प्रतिदिन अधतन स्थित से अवगत कराने कहा।

ज़िला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास बी.डी.पटेल ने बताया कि महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) कल 13 फरवरी तक 218851 महिला हितग्राहियों के आवेदन भर गये।वही 113636 आवेदन ऑनलाइन पोर्टल में अपलोड किए गए है। काम और बेहतर गति से करने के निर्देश संबंधियों को दिये गये हैं। ताकि समय पर सब काम हो जाये। (Mahtari Vandan Yojana)

 

Related Articles

Back to top button