बड़ा हादसा: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवान और होमगार्ड सैनिकों की बस पलटी, 21 जवान घायल

Lok Sabha Election 2024 : छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव ड्यूटी कर लौट रहे पुलिस जवान और होमगार्ड सैनिकों की बस शनिवार तड़के पलट गई। इस हादसे में लगभग 21 होमगार्ड के जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों में 9 को बैतूल और 12 को शाहपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े :- राहुल गांधी ने जमकर साधा BJP पर निशाना, कहा – नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार की पाठशाला चला रहे हैं

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना बैतूल के कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच 47 पर नीपानी के नजदीक शनिवार सुबह करीब 4 बजे की है। इस बस पर 44 जवान सवार थे। ये सभी जवान छिंदवाड़ा जिले से चुनाव ड्यूटी कर राजगढ़ जा रहे थे, इस दौरान बैतूल के बरेठा घाट के पास नेशनल हाईवे 47 पर ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में जवानों की बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद बस पलटती हुई गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 21 जवान घायल हो गए हैं। (Lok Sabha Election 2024)

यह भी पढ़ें:- 102 साल के मनोहर पटेल ने पहली बार किया होम वोटिंग, दिव्यांग रामजी ने भी डाला वोट

घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल और शाहपुर अस्पताल की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल 9 जवानों को इलाज के लिए बैतूल के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जबकि 12 जवानों का इलाज शाहपुर के सरकारी अस्पताल में जारी है। (Lok Sabha Election 2024)

Related Articles

Back to top button