Raipur Crime News: हत्या का सनसनीखेज खुलासा, प्रेमी ने दी थी दर्दनाक मौत, पढ़े पूरी खबर

Raipur Crime News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के विधानसभा क्षेत्र के आमासिवनी पुलिस कॉलोनी में हुए कॉन्स्टेबल की पत्नी की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। आरोपी हत्या के लिए मुम्बई से प्लाइट पकड़कर रायपुर पहुंचा था। घटना के बाद ट्रेन से यूपी के इलाहाबाद में जा छुपा था।

यह भी पढ़ें:- शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पेश किया 3 महीने का ‘रिपोर्ट कार्ड’, बताया आगे का प्लान 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया श्रीमती कल्पना सिंह ने थाना विधानसभा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह पुलिस हाउसिंग बोर्ड कालोनी सरदार वल्लभ भाई पटेल परिसर आमासिवनी विधानसभा में रहती है। प्रार्थिया की भाभी जाली सिंह इसी परिसर स्थित मकान में अकेली रहती है तथा उसका भाई शिवपाल सिंह पुलिस विभाग में डाग स्क्वाड में सुकमा में नौकरी करता हैं। (Raipur Crime News)

दिनांक 05.03.2024 के रात्रि करीबन 11.00 बजे प्रार्थिया की भाभी के पडोस में रहने वाले तारासिंग ने उससे फोन लगाकर पूछा कि तुम्हारी भाभी जाली सिंह कहीं गयी हैं क्या रात्रि 09.00 बजे से देख रहे है उसके घर के बाहर दरवाजा में ताला लगा हुआ हैं तथा वह मोबाईल फोन नहीं उठा रही हैं।

तब प्रार्थिया अपनी भाभी के घर पास गयी तथा वहां पर उपस्थित लोगों ने उसके सामने पुलिस की उपस्थिति में जाली सिंह के घर का ताला तोड़कर दरवाजा खोले इसके बाद अंदर जाकर देखे तो प्रार्थिया की भाभी जाली सिंग की लाश मकान के बीच वाले कमरे में जमीन पर पडी थी टाईल्स में खून फैला था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार वस्तु से गले में चोट पहुंचाकर जाली सिंग की हत्या कर दिया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना विधानसभा में अपराध क्रमांक 141/2024 धारा 302 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया। (Raipur Crime News)

Related Articles

Back to top button