Trending

Chhattisgarh: चुनाव नतीजे से पहले छलका टीएस सिंह देव का दर्द, बोले- ढाई-ढाई साल वाला अनुभव अच्छा नहीं रहा

Chhattisgarh Exit Poll : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के एग्जिट पोल सामने आ गए हैं. नतीजे किसी एक पार्टी के पक्ष में नहीं दिख रहे हैं. छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है. ऐसे में 3 दिसंबर तक इंतजार करना होगा जब असल नतीजे जारी होंगे.

लेकिन उससे पहले ही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेतृत्व वाली भूपेश बघेल सरकार में हलचल है. उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव मुख्यमंत्री पद की दावेदारी से जुड़े सवालों का सीधा जवाब नहीं दे रहे हैं. न्यूज एजेंसी से बातचीत में उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर ऐसा जवाब दिया जो इकरार तो नहीं था लेकिन इनकार भी नहीं.

यह भी पढ़े :- कर्नाटक के कई स्कूलों में बम की धमकी वाला ई-मेल मिलने से हड़कंप, पुलिस तलाशी में जुटी

साथ ही उनका कहना है कि, ‘पिछले पांच साल में ढाई-ढाई साल को लेकर हमारा अनुभव अच्छा नहीं रहा. हमने सर्वसम्मति से फैसला किया बाकि आलाकमान जो तय करेगा वही होगा’. आखिर में हम अटकलें नहीं चाहते, क्योंकि इससे रिश्तों में तनाव पैदा होता है. इसलिए हमने इसे आलाकमान पर छोड़ने का फैसला किया है. (Chhattisgarh Exit Poll )

71 का हो गया हूं, अब उम्र हो गई – टीएस सिंह

टीएस सिंह देव सीएम पद की दावेदारी से कभी बाहर नहीं रहे हैं. भूपेश बघेल सरकार के 5 सालों के कार्यकाल के दौरान बार-बार सिंह देव का नाम उछला है. अब चुनाव नतीजे नजदीक हैं तो उनसे फिर सीएम पद को लेकर सवाल किए गए हैं. न्यूज एजेंसी से बातचीत में उनसे पूछा गया, “सीएम का सवाल लगातार पूछा जा रहा है. दूसरे चरण के मतदान के दौरान भूपेश बघेल ने कहा था कि उनके चेहरे पर चुनाव लड़ा गया था, लेकिन आपने कहा था कि नहीं चुनाव सामूहिक नेतृत्व में लड़ा गया था. आपने यह भी कहा था सीएम बनने का अवसर नहीं मिला तो कोई औचित्य नहीं है चुनाव लड़ने का. (Chhattisgarh Exit Poll )

Related Articles

Back to top button