CG BIG NEWS : छत्तीसगढ़ में टूटा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट उसैन बोल्ट का रिकॉर्ड

CG BIG NEWS : छत्तीसगढ़ के कवर्धा में वन रक्षक भर्ती परीक्षा के दौरान हैरान कर देने वाला रिकॉर्ड बन गया। जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। अब यह अभ्यर्थी द्वारा ही बनाया गया ही रिकॉर्ड है या फिर विभाग की लापरवाही का रिकॉर्ड?

यह भी पढ़े :- IAS Anil Tuteja : जिसकी सोच ने छत्तीसगढ़ के विकास को दिलाई नई दिशा, हमेशा रहा कुछ कर गुजरने का जज्बा, जानिए IAS अनिल टुटेजा की अनकही कहानी

दरअसल कवर्धा में वन रक्षक भर्ती का फिजिकल चल रहा है। इस परीक्षा की शारीरिक दक्षता के लिए 200 मीटर की दौड़ में 2008 के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट उसैन बोल्ट का रिकॉर्ड टूट गया! यह रिकॉर्ड छत्तीसगढ़ के दो अभ्यर्थियों ने तोड़ा है। उर्मिला नाम की अभ्यर्थी ने 200 मीटर दौड़ 14.07 सेकंड और उज्जवल सिन ने 19.6 सेकंड में पूरी की है। बता दें कि उसैन बोल्ट का रिकॉर्ड 19.19 सेकंड का है। वन रक्षक भर्ती के लिए 29 मई को हुई दौड़ के परिणाम की लिस्ट में ये कारनामा दर्ज हुआ है। (CG BIG NEWS )

इसकी लिस्ट के वायरल होते ही भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने ट्वीट कर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इधर सोशल मीडिया में इस अनूठे रिकॉर्ड को लेकर जमकर मिम्स बन रहे हैं और विभाग का मजाक उड़ाया जा रहा है। हालांकि रिकॉर्ड के इन आंकड़ों ने हर किसी को हैरान कर दिया है। अब इस मामले में जांच की मांग उठने लगी है। (CG BIG NEWS )

उसैन बोल्ट का रिकॉर्ड टूटने के सवाल पर कवर्ध के डीएफओ चूड़ामणि सिंह ने कहा, सेंसर खराब हो सकता है. इस मामले पर गुरुवार को जानकारी देंगे. कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का कहना है विभाग ने संज्ञान लिया है. त्रुटि होगी, सुधार लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button