मातम में बदला खुशी का माहौल, दूल्हों के साथ ससुराल जा रहे 4 लोगों की मौत

Rajasthan Accident News: राजस्थान के चूरू में दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में तीन बहनों के सुहाग उजड़ गए हैं। हादसा जिले के सरदारशहर के रतनगढ़ रोड स्थित राणासर गांव में हुआ। दरअसल, बोलेरो और ट्रेलर के बीच टक्कर हो गई। इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों ने सभी को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें:- निजी अस्पताल में लगी भीषण आग, डॉक्टर दंपति समेत 6 लोग जिंदा जले 

पुलिस के मुताबिक लालचंद और हरिराम दोनों भाइयों की गुरुवार को शादी हो गई थी। इसीलिए ये सभी शादी के बाद की रस्में निभाने जीवनदेसर जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रेलर से भिड़ंत हो गई। हादसे में दूल्हे के चाचा के बेटे राणासर बिकान निवासी गिरधारीलाल जाट (29) और तीन जीजा ताराचंद (36), रूघाराम जाट (30) और सीताराम जाट (32) की मौत हो गई। बता दें कि ट्रेलर से भिड़ंत के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए थे। (Rajasthan Accident News)

बता दें कि रूघाराम और हेमाराज दोनों सगे भाई थे। वहीं रूघाराम के संतान नहीं है। जबकि सीताराम के 2 बेटे और एक बेटी है। अड़मालसार निवासी ताराचंद के दो बेटे और एक बेटी है। घायल दूल्हे लालचंद की हालात गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने चारों शवों को राजकीय अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। वहीं रात 1 बजे गंभीर हालत में एक घायल को बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल में रेफर किया गया। बोलेरो एक साइड से पूरी तरह पिचक गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घायल गाड़ी में बुरी तरह फंस गए थे। (Rajasthan Accident News)

इधर, हादसे की सूचना मिलते ही आरएलपी नेता लालचंद मुंड, उप प्रधान केसरी चंद शर्मा समेत कई जनप्रतिनिधि भी राजकीय अस्पताल पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। वहीं हादसे की वजह से खुशी का माहौल मातम में बदल गया है। इस घटना के बाद से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि देश में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन सड़क हादसों की खबर सामने आ रही है। इसका सबसे बड़ा कारण यातायात नियमों का पालन नहीं करना है। (Rajasthan Accident News)

Related Articles

Back to top button