PM मोदी आज शाम 5 बजे 17वीं लोकसभा के आखिरी सत्र में देंगे विदाई भाषण, चुनावी एजेंडे की दिखेगी झलक?

Lok Sabha Session : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 10 फरवरी, 2024 को शाम 5 बजे 17वीं लोकसभा के अंतिम सत्र में विदाई भाषण देंगे. यह भाषण एक महत्वपूर्ण घटना है क्योंकि यह 17वीं लोकसभा के पांच साल के कार्यकाल का समापन होगा और साथ ही देश के सामने आने वाली चुनौतियों और भविष्य की योजनाओं पर प्रधानमंत्री के विचारों को स्पष्ट करेगा.

यह भी पढ़े :- IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान, कोहली ने फिर लिया ब्रेक

आगामी लोकसभा चुनावों से पहले मोदी का यह भाषण काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. उम्मीद है कि वह सरकार की उपलब्धियों, भविष्य की योजनाओं के साथ-साथ विपक्ष द्वारा उठाए गए सवालों का भी जवाब देंगे. (Lok Sabha Session )

लोकसभा टीवी और आकाशवाणी पर होगा सीधा प्रसारण

प्रधानमंत्री के विदाई भाषण का सीधा प्रसारण दूरदर्शन के लोकसभा टीवी और आकाशवाणी के विभिन्न चैनलों पर किया जाएगा. आप इसे भारत सरकार के वेब पोर्टल pmindia.gov.in पर भी लाइव देख सकते हैं.

सरकार की प्रमुख उपलब्धियां, जैसे आर्थिक विकास, गरीबी उन्मूलन, बुनियादी ढांचा विकास, विदेश नीति आदि. आगामी आम चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति और आने वाले दिनों में देश के सामने खड़ी चुनौतियों से निपटने के लिए सरकार की योजनाएं. विपक्ष की आलोचनाओं का जवाब और अपनी पार्टी के पक्ष को मजबूती से प्रस्तुत करना.

लोकसभा के अंतिम सत्र में प्रधानमंत्री का विदाई भाषण देश के लोकतंत्र के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है. यह भाषण न केवल सरकार की कार्यशैली का आकलन करेगा, बल्कि आने वाले चुनावों का माहौल भी बनाएगा. पीएम मोदी का भाषण पूरे देश में लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रधानमंत्री मोदी क्या कहते हैं और उनकी बातों का देश पर क्या प्रभाव पड़ता है. (Lok Sabha Session )

Related Articles

Back to top button