Jammu-Kashmir के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा , 7 लोगों की मौत

Jammu-Kashmir के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है और एक गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के मुताबिक, डंगदुरु पावर प्रोजेक्ट (दचान क्षेत्र) में एक क्रूजर वाहन सड़क हादसे का शिकार हुआ है। ये वाहन परियोजना के श्रमिकों को ले जा रहा था। बचाव अभियान जारी है।

इस घटना पर डीसी किश्तवाड़ का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, ‘किश्तवाड़ में पाकल दुल परियोजना का एक क्रूजर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें 10 लोग सवार थे, अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। (Jammu-Kashmir )

यह भी पढ़े :- Ration Card Alert ! पंजीकृत राशनकार्डधारी 30 जून तक जरुर करा ले ये काम, वरना…..

हताहतों की मदद का ऐलान

इस घटना पर केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, ‘अभी-अभी डीसी किश्तवाड़ डॉ देवांश यादव से डांगदुरु बांध स्थल पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे के बारे में बात की। घटना में 7 लोगों की मौत और 1 गंभीर रूप से घायल हुआ। घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है। जरूरत के मुताबिक हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।

सड़क हादसे के बाद पलटा वाहन

मंत्री ने आगे बताया कि हादसे का शिकार होने वाले घायलों को जरूरत के हिसाब से जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में ट्रांसफर किया जा रहा है. इस हादसे में जो लोग भी हताहत हुए हैं, उनकी जरूरत के हिसाब से हर संभव मदद की जाएगी. (Jammu-Kashmir )

Related Articles

Back to top button