भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे का दूसरा मुकाबला कल, रोहित शर्मा करेंगे वापसी

India vs Australia ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का मुकाबला 17 मार्च से शुरू हो चुका है, जिसका दूसरा मैच कल विशाखापट्टनम के डॉक्टर वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। टीम इंडिया ने सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से शिकस्त दी है। ऐसे में अब दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के लिए ‘करो या मरो’ की स्थिति वाला होगा। क्योंकि ये मैच गंवाने पर ऑस्ट्रेलिया की टीम टेस्ट सीरीज की तरह ही वनडे सीरीज भी गंवा देगी।

यह भी पढ़ें:- मध्यप्रदेश में चार्टर प्लेन क्रैश, दोनों पायलटों की मौत

भारतीय टीम के लिए अच्छी बात ये होगी कि इस मुकाबले के लिए रोहित शर्मा भी मौजूद रहेंगे। पहले मैच में वह अपने साले की शादी के चलते गैर मौजूद रहे थे। ऐसे में हार्दिक पांड्या ने टीम की कप्तानी की थी। अब रोहित शर्मा फिर से टीम इंडिया की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। बता दें कि भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में अब तक 9 वनडे मैच खेले हैं। इनमें टीम इंडिया को 7 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है। जबकि सिर्फ एक मुकाबल गंवाया है और एक मुकाबला टाई रहा है। (India vs Australia ODI)

दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा की वापसी के बाद वे और गिल ओपनिंग का जिम्मा संभाल सकते हैं। वहीं विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल मिडिल ऑर्डर का हिस्सा हो सकते हैं। हार्दिक पांड्या के अलावा रवींद्र जडेजा 2 ऑलराउंडर खिलाड़ियों के साथ टीम इंडिया मैदान पर उतर सकती है। जबकि दूसरे वनडे मैच के लिए गेंदबाजों की बात करें तो मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है। जबकि स्पिनर के तौर पर कुलदीप यादव हो सकते हैं। (India vs Australia ODI)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की ओर से रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, रवीन्द्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज खेलते नजर आ सकते हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), मार्नस लाबुशेन, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, मिशेल स्टार्क और एडम जाम्पा खेलते दिख सकते हैं। (India vs Australia ODI)

Related Articles

Back to top button