नेता के घर रेड डालने पहुंची ED की टीम पर भीड़ का हमला, तोड़ डालीं गाड़ियां

ED Raid : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर उस समय हमला किया गया और उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया, जब वे राज्य में करोड़ों रुपये के राशन घोटाले के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर छापा मारने गए थे। अधिकारियों ने कहा कि उत्तर 24 परगना में कम से कम दो ब्लॉक स्तर के टीएमसी नेताओं (शाहजहां शेख और शंकर अध्या) और उनके रिश्तेदारों के घर और कार्यालयों पर सुबह से छापे चल रहे हैं। उनके साथ केंद्रीय बल के जवान भी थे।

एक टीम शेख के घर पहुंची। बार-बार बुलाने के बावजूद जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो अधिकारियों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। यह पता नहीं चल सका कि शेख या उनके परिवार के सदस्य घर में मौजूद थे या नहीं।

महिलाओं समेत सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और ईडी (ED Raid) अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी और गालियां देने लगे। 

एक ग्रामीण ने कहा, “ईडी (ED Raid)अधिकारियों पर हमला किया गया और एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। यहां तक कि मीडिया पर भी हमला किया गया। ईडी अधिकारियों को मौके से भागना पड़ा।”

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में 5 फरवरी से बजट सत्र की शुरुआत, 1 मार्च तक होगी 20 बैठक

इसी जिले में आद्या और उनके रिश्तेदारों के घर और दफ्तरों पर भी एक साथ छापेमारी की गई। राज्य की खाद्य मंत्री ज्योति प्रिया मल्लिक को घोटाले के सिलसिले में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और अब वह न्यायिक हिरासत में हैं।

Related Articles

Back to top button