Trending

दूध पीने की जिद करने पर मासूम को मिली ऐसी सजा, मां ने जमीन पर पटका

कोरबा (छत्तीसगढ़) : एक मां ने गुस्से में ऐसा कदम उठा लिया, जिसके बाद उसने सोचा भी नहीं था कि इसका अंजाम उसे इस तरह चुकाना पड़ सकता है। दूध पीने की जिद कर रहे तीन साल के बच्चे को मां ने गुस्से में जमीन पर पटक दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से बच्चे की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के एक नामी रेस्टोरेंट ने साड़ी पहनी एक महिला को एंट्री देने से किया मना, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

पुलिस ने प्रमिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बुधवार शाम सात्विक राव दूध पीने की जिद कर रहा था। बच्चे के बार-बार दूध मांगने से प्रमिला को गुस्सा आ गया और उसने अपने बेटे को फर्श पर पटक दिया।

ढाई साल के मासूम ने तोड़ा दम

कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार को जिले के बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर पांच में सात्विक राव (करीब ढाई वर्ष) ने दूध पीने की जिद की, तो उसकी मां प्रमिला राव (32) ने उसे कथित रूप से जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जब घटना की जानकारी परिजनों को मिली, तो वे बच्चे को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के दौरान घर पर महिला की सास और ससुर मौजूद थे। प्रमिला का पति रामचंद्र राव बालको ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षक है। घटना के समय वह घर से बाहर था। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि प्रमिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उसका उपचार चल रहा है।

Related Articles

Back to top button