Flipkart ट्रक से अचानक सड़कों पर उड़ने लगे 2 हजार के नोट, देखिए Video

Flipkart News : मुंबई में गेटवे की सड़कों पर उस समय एक आश्चर्यजनक घटना देखने को मिली जब नकदी से भरे एक फ्लिपकार्ट ट्रक में से 2000 के नोट हवा में उड़ने लगे। यह नज़ारा किसी एक्शन फिल्म के सीन की तरह था। करेंसी नोट जब हवा में उड़ रहे थे तब आसपास खड़े लोग पहले तो स्तब्ध रह गए, लेकिन इसके तुरंत बाद लोगों में नोटों को लूटने की होड़ मच गई।

वहीं अब वीडियो वायरल होने के बाद सवाल उठ रहे है कि फ्लिपकार्ट (Flipkart News) के ट्रक में इतनी बड़ी मात्रा में नकदी क्यों भरी हुई थी? क्या यह एक असाधारण खराबी थी, या जो नज़र आया उससे कहीं अधिक था? यह वीडियो उस समय वायरल हुआ जब फ्लिपकार्ट की साल की सबसे बड़ी बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़ें:- 3 घंटे में महसूस किए गए भूकंप के 7 झटके, अब तक 120 लोगों की मौत

ट्रक के वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग फ्लिपकार्ट (Flipkart News) से सवाल कर रहे हैं कि क्या हुआ और अन्य उपयोगकर्ताओं से पूछ रहे हैं कि उन्हें अगला ट्रक कहां मिलेगा। जिसके बाद जांचकर्ता रहस्यमय घटना पर टिप्पणी के लिए फ्लिपकार्ट पहुंचे और स्पष्टीकरण मांगा। उन्होंने सवाल किया कि क्या यह एक आकस्मिक खराबी है, या आगामी बीबीडी सेल की कोई प्रमोशन है? हालांकि अभी तक कोई स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है।

दिलचस्प बात यह है कि यह 7 अक्टूबर को हुआ, जो आखिरी दिन था जब आरबीआई ने व्यक्तियों और संस्थाओं को अब निष्क्रिय रुपये जमा करने या बदलने की अनुमति दी थी.

Related Articles

Back to top button