गृहमंत्री विजय शर्मा का भूपेश बघेल पर पलटवार, पूछा- क्या जवानों को गोली लगी वो फर्जी है ?

HM On Bhupesh Baghel: डिप्टी CM और गृहमंत्री विजय शर्मा ने पूर्व CM भूपेश बघेल के फर्जी एनकाउंटर वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जवानों को जो गोली लगी है क्या वो फर्जी है? जो समान मिले हैं क्या वो भी फर्जी है ? आपने अपने कार्यकाल में किसी ऑपरेशन और सड़कें बनाने के लिए कुछ नहीं किया। अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। जब हत्याएं होती है तब ये लोग कहां होते हैं। पीड़ितों के परिवार वाले क्या कहते हैं सब जानते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ऐसा नहीं कहना चाहिए। झीरम के सबूत आज तक जेब में ही रखे हैं। निकलते क्यों नहीं है।

डिप्टी CM ने कहा कि कांकेर में जो बड़ी सफलता मिली, वो जवानों के सामर्थ्य के कारण हुआ है। नक्सलियों के मांद में घुसकर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक की है। उनकी सुरक्षा पहली प्राथमिकता है। जवानों के लिए बार-बार कहना चाहता हूं उनकी सुरक्षा सबसे पहले हैं। घायल जवान मुझसे कहते हैं कि मुझे लेकर आ गए है। मैं तो और लड़ता। यह देश के खिलाफ बहुत बड़ा षड्यंत्र है। भूपेश बघेल ने कहा कि ये फर्जी एनकाउंटर है। नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर पिछली बार पचास नक्सलियों के मारे जाने की बात स्वीकारी है। इस बार की घटना भी वास्तविक है। कोई ऐसा कैसे कह सकता है कि यह फर्जी एनकाउंटर है। (HM On Bhupesh Baghel)

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन वाले सवाल पर गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि सभी मार्गदर्शन उन्हीं का है। पहले कश्मीर में खून बहता था। अब लोग रात में फिल्म देखने जाते हैं। जवानों को सबूत देना पड़ रहा है। क्या ये दुर्भाग्यजनक नहीं है। राष्ट्रीय स्तर पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ऐसा सवाल करते हैं। वहीं छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सवाल उठा रहे हैं। ऐसे बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। ये माफी नहीं मांगेंगे तो जनता इन्हें माफ नहीं करेगी। दरअसल, पूर्व CM बघेल ने कहा कि बीजेपी शासनकाल में फर्जी मुठभेड़ बढ़ गई है। इसका PCC चीफ दीपक बैज ने भी समर्थन किया है। (HM On Bhupesh Baghel)

Related Articles

Back to top button