Trending

सफल बीटा टेस्ट के बाद अब इन दो शहरों में लांच हुई Jio 5G Service, यूजर्स को मिल रहा धमाकेदार वेलकम ऑफर

Jio 5G Service : टेलीकाम कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने बेंगलुरु और हैदराबाद में अपनीJio 5G सर्विस (Jio 5G Service) को लॉन्च कर दिया है। दिल्ली, मुंबई, कोलकता, चैन्नई, वाराणसी और नाथद्वारा में सफल बीटा टेस्टिंग के बाद अब Jio ने इन 2 शहरों में 5G (Jio 5G Service) सर्विस मिलेगी। वैसे भी बेंगलुरु और हैदराबाद को देश के साइबर और डिजिटल हब के रूप में जाने जाते हैं। इसके अलावा कंपनी इन शहरों में Jio Welcome Offer का भी ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें : जिम में वर्कआउट करने के दौरान एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर

क्या है Jio वेलकम ऑफर

Jio ने हैदराबाद और बेंगलुरु के यूजर्स के लिए Jio True 5G सर्विस को लॉन्च करने के साथ ही “Jio Welcome Offer” को भी अनाउंस किया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा 500 Mbps से लेकर 1Gbps+ तक की स्पीड में प्राप्त होगा। ग्राहकों को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने फिलहाल जियो ट्रू 5जी सर्विस को फेज मैनर में रोलआउट किया है।

Jio 5G Service : इन यूजर्स को मिलेगी 5G सर्विस

हैदराबाद और बेंगलुरु में फिलहाल वही यूजर्स 5G सर्विस का इस्तेमाल कर पायेंगे जिन्हें कंपनी की तरफ से इनवाइट प्राप्त रिसीव हुआ है। फिलहाल, जियो 5G सर्विस बीटा स्टेज में ही है। 5G सर्विस इस्तेमाल करने के लिए यूजर को किसी प्रकार का चार्ज नहीं देना पड़ रहा।

यह भी पढ़ें : 18 से न्यूजीलैंड के साथ T20 और वनडे सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, यहां देखें पूरा शेड्यूल और स्क्वॉड

इन लोगों को मिलेगी Jio 5G Service

हालांकि, 5G स्पीड सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगी जिन्होंने 239 रुपये या फिर उससे ऊपर का रिचार्ज प्लान एक्टिवेट किया हुआ है। लेकिन उससे भी ज्यादा आपका फोन भी 5G वाला होना चाहिए। Jio के अलावा Airtel ने भी 8 शहरों में 5G सर्विस लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी का टारगेट 2024 तक पूरे देश में 5G कवरेज देना रहेगा।

Related Articles

Back to top button