Putin Cardiac Arrest: राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को आया कार्डियक अरेस्ट, जमीन पर पड़े हुए मिले

Putin Cardiac Arrest: रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन के स्‍वास्‍थ्य को लेकर एक बार फिर से बड़ी जानकारी सामने आ रही है। एक टेलीग्राम चैनल की तरफ से दावा किया गया है कि रविवार शाम को जिस समय पुतिन अपने बेडरूम में थे, उन्‍हें कार्डियक अरेस्‍ट हुआ था। इसके साथ ही एक बार फिर इस बारे में खुसफुसाहट शुरू हो गई है कि रूस के राष्‍ट्रपति बीमार हैं।

यह भी पढ़ें:- अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत 

पिछले साल से खबरें हैं पुतिन पैंक्रियास कैंसर से जूझ रहे हैं और उनका स्‍वास्‍थ्य ठीक नहीं है। हालांकि पिछले दिनों पुतिन चीन के दौरे पर भी गए थे और उन्‍हें देखकर किसी को नहीं लगा कि राष्‍ट्रपति का स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं है।(Putin Cardiac Arrest)

टेलीग्राम चैनल जनरल एसवीआर की तरफ से दावा किया गया है कि पुतिन हाल ही में जिन कार्यक्रमों में भी शामिल हुए हैं, जिसमें उनके विदेशी दौरे भी शामिल हैं, उसमें उनके बॉडी डबल या डबल्स की तरफ से मौजूदगी दर्ज कराई गई है। टेलीग्राम चैनल की मानें तो इस समय पुतिन अपने आधिकारिक निवास में एक स्‍पेशन इनटेंसिव केयर यूनिट में हैं। कार्डियक अरेस्‍ट के बाद उन्‍हें यहीं पर लाया गया था।

चैनल की तरफ से कहा गया है कि डॉक्टरों ने पहले ही यह पता लग गया था कि राष्‍ट्रपति को कार्डियक अरेस्ट हुआ है। इसलिए उन्होंने पुतिन को इलाज मुहैया कराया। डॉक्‍टरों की तरफ से समय पर मदद मिली और उनकी एक हार्ट सर्जरी की गई। इस सर्जरी के बाद पुतिन को होश आ गया।(Putin Cardiac Arrest)

Related Articles

Back to top button