Mumbai के ताड़देव इलाके की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 12 गाड़ियां मौजूद, दो की मौत

मुंबई : (Mumbai Fire) के ताड़देव (Tardeo) इलाके के एक 20 मंजिला इमारत में आग लगने से अफरातफरी मच गई. यह बिल्डिंग ताड़देव इलाके के भाटिया अस्पताल के सामने है. वहीं आग को बुझाने के लिए मौके पर 12 दमकल की गाड़ियां पहुंची. फिलहाल इस घटना में दो लोगों के झुलसने की खबर है. दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़े:Indian Railways New Rules: ट्रेन में सफर करने वाले जरूर पढ़ लें नए नियम, रात में ऐसा करने पर होगी सजा

मिली जानकारी के अनुसार यह आग सुबह साढे सात बजे के आस पास लगी है, आग जिस इमारत में लगी है वो 20वां मंज़िला है. वहीं घटना के बारे में पता लगते ही दमकल की गाड़िया वहां पहुंच गई और मौके पर राहत का काम तेजी से जारी है.

आग बुझाने का काम जारी :

मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, “सुबह जब आग लगी तो सबसे पहले आसपास के लोगों को इमारत से धुआं निकलता दिखाई दिया. जिसके बाद लोकल लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.उन्होंने कहा कि फिलहाल यहां बुझाने का काम चल रहा है. इस घटना में 10 लोग घायल हुए हैं. जितने भी ज़ख़्मी है वो धुएं की वजह से हुए हैं. मेयर ने कहा,6 वृद्ध लोगों को ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम की जरूरत थी और उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन धुआं बहुत ज्यादा है.

https://twitter.com/ANI/status/1484729691106062340?t=YxMC6HKUUPjJWHsWdOsAJA&s=19

Related Articles

Back to top button