Go Back Modi Posters : मिस्टर क्राइम मिनिस्टर वापस जाओ, PM मोदी के दौरे से पहले कांग्रेस ने लगाए पोस्टर

Go Back Modi Posters : पीएम मोदी मंगलवार को पुणे जाएंगे और दगडूशेठ मंदिर में पूजा करेंगे। पीएम मोदी को लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा और वह विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। लोकमान्य तिलक की विरासत का सम्मान करने के लिए 1983 में लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार की स्थापना तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट द्वारा की गई थी। यह राष्ट्र की प्रगति और विकास में उल्लेखनीय और असाधारण योगदान के लिए दिया जाता है।

यह हर साल 1 अगस्त – लोकमान्य तिलक की पुण्य तिथि – पर प्रस्तुत किया जाता है।दोपहर 12.45 बजे प्रधानमंत्री मेट्रो ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे और विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम (पीसीएमसी) के तहत अपशिष्ट से ऊर्जा संयंत्र का भी उद्घाटन करेंगे। (Go Back Modi Posters)

यह भी पढ़े :- ट्रेन में चली गोली, RPF जवान की गोली से एक ऑफिसर सहित 4 लोगों की हुई मौत

विपक्षी गुट इंडिया के सदस्य भी मंगलवार को पीएम मोदी के दौरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की योजना बना रहे हैं. विपक्षी गठबंधन के सदस्यों ने एक विज्ञप्ति में कहा कि प्रधानमंत्री के पास विदेश जाने का समय है, लेकिन मणिपुर जाने का नहीं, जहां मई की शुरुआत से ही जातीय हिंसा देखी जा रही है। (Go Back Modi Posters)

पीएम मोदी के पुणे दौरे के खिलाफ प्रदर्शन की योजना बना रहा विपक्ष

विपक्षी दलों का गठबंधन INDIA के सदस्य मंगलवार को पीएम मोदी के दौरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की योजना बना रहे हैं> विपक्षी गठबंधन के सदस्यों ने एक विज्ञप्ति में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पास विदेश जाने का समय है, लेकिन मणिपुर जाने का नहीं। बता दें कि मणिपुर में मई की शुरुआत से हिंसा जारी है। यहां अब तक 160 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि सैंकड़ों लोग विस्थापित हुए हैं जो राहत शिविरों में रह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button