मुख्यमंत्री बदलाव को लेकर TS Singh Deo ने दिए संकेत, कहा- ‘भविष्य के गर्भ में है फैसला, जल्द होने वाली है डिलीवरी’

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) आज रायपुर प्रेस क्लब में “प्रेस से मिलिए” कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने राजनीति से लेकर कई मुद्दों पर चर्चा की। इस बीच फिर एक बार मुख्यमंत्री के बदलाव के संकेत सामने आए हैं। सिंहदेव ने स्पष्ट रूप से न बोलते हुए कहा कि क्या होता है, वह भविष्य के गर्भ में है। हम लोग भी लाइन में लगे हुए हैं। डिलीवरी होने ही वाली है, जो भी होगा जल्द होगा। क्या होगा, मुझे नहीं मालूम। इसके साथ ही उन्होंने जोर देते हुए कहा कि अब बातों को अंजाम तक ले जाने का समय आ गया है।

दूसरी पार्टी ज्वाइन करने की बात पर सिंहदेव ने कहा कि बीजेपी से उनके कदम-कदम पर मतभेद रहे हैं। उनका परिवार पिछले 5 पीढ़ियों को कांग्रेस को समर्पित है तो ऐसे में किसी और पार्टी के बारे में सोचना मेरे लिए असंभव है। इसे बाद उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि बीजेपी में सीएम बनने का स्कोप नहीं हैं।

आप में शामिल होने पर क्या बोले सिंहदेव?

पंजाब के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजर छत्तीसगढ़ पर बनी हुई है। आप पार्टी में शामिल होने की बात पर सिंहदेव ने खुलासा करते हुए सिंहदेव ने कहा कि आप पार्टी के लोगों ने उनसे संपर्क किया था। लेकिन अभी ‘आप’ की स्थिती छत्तीसगढ़ में वैसी नहीं है, जैसा पंजाब या दिल्ली में है। ऐसे में ‘आप’ में जाने का सवाल ही नहीं है। खुलकर कहता हूं केजरीवाल से मेरी मुलाकात कभी नहीं हुई है। राज्य में फिलहाल आप तीसरा विकल्प नहीं है।

इसे भी पढ़ें- CM in Bastar : सिरहा-गुनिया सम्मेलन में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कन्या विवाह के तहत 151 जोड़ों को दिया आशीर्वाद

Related Articles

Back to top button