Trending

Elephants terror in sarguja: छत्तीसगढ़ में हाथियों का आतंक, गर्भवती महिला और बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

Elephants terror in sarguja: छत्तीसगढ़ में हाथियों का आतंक लगातार जारी है। ताजा मामला सरगुजा से लगते रायगढ़ के धरमजयगढ़ से सामने आया है। जहां हाथियों ने बुधवार देर रात जमकर उत्पात (Elephants terror in sarguja)  मचाया। दो अलग-अलग बस्तियों में घुसे हाथियों के दल ने एक गर्भवती महिला को पटककर मार डाला। वहीं दूसरी बस्ती में एक वृद्धा को कुचल दिया। हाथियों के डर से लोग घर छोड़कर भाग निकले। घटना कापू वनांचल के आदिवासी इलाके की है। बताया जा रहा है कि हाथियों ने सरगुजा बॉर्डर से लगे इलाकों में कई दिनों से डेरा डाल रखा है।

जानकारी के मुताबिक, चिखलापानी निवासी इंजोरी बाई (70) पत्नी सुखी राम (70 ) रोज की तरह बुधवार रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद परिजनों के साथ सो रही थी। तभी तीन-चार की संख्या में हाथी घर में घुस आए और तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस पर सुखीराम का परिवार जान बचाने के लिए घर में ही छिप गया, लेकिन हाथियों का रौद्र रूप देख सभी बाहर भागे। इसी बीच इंजोरी बाई सामने आ गई और हाथी ने उसे कुचल दिया।

इसे भी पढ़ें-Soni sodhi case :नक्सलियों को पैसा पहुंचाने के मामले में सोनी सोढी समेत 4 दोषमुक्त

सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि हाथियों का दल सुबह करीब 9 बजे तक घटना स्थल के ही आसपास डेरा जमाए हुए था। इसके चलते वनकर्मी गांव के अंदर नहीं घुस सके। वहीं दूसरी घटना छत्तासरई की है। यहां की रहने वाली सबीना बाई (36) पत्नी बुधनाराम यादव गर्भवती थी। बताया जा रहा है कि रात करीब डेढ़ बजे हाथी ने छत्तासरई में भी हमला किया और सबीना बाई को पटक कर मार डाला।

Related Articles

Back to top button