तेज रफ्तार कार ने सड़क पर खड़े लोगों को रौंदा, 8 लोगों की मौत

Accident in Texas: दुनियाभर में सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला अमेरिका के टेक्सास का है, जहां सिटी बस स्टॉप पर खड़े लोगों को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 10 लोग घायल हो गए। हादसा टेक्सास के ब्राउन्सविल में एक प्रवासी शेल्टर होम के बाहर स्थित बस स्टॉप पर हुआ। मारे गए लोगों में कुछ प्रवासी भी शामिल हैं। पुलिस ने टक्कर मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के खिलाफ शिकायत, कर्नाटक में दिया था ये बयान

शेल्टर होम के डायरेक्टर ने बताया कि लोगों को टक्कर मारने के बाद गाड़ी पलट गई और लुढ़कते हुए 200 फीट दूर तक गई। जांच अधिकारी पता लगा रहे हैं कि ये एक हादसा था या जान-बूझकर टक्कर मारी गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ड्राइवर कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है। वो जांच में बिल्कुल सहयोग नहीं कर रहा है। इलाज के बाद उसे सिटी जेल में ट्रांसफर किया जाएगा। इसके बाद उसके फिंगर प्रिंट्स और फोटो लेकर उसकी पहचान की जाएगी। वहीं आरोपी के नशे में होने का पता लगाने के लिए उसके ब्लड सैंपल की रिपोर्ट ली गई है। (Accident in Texas)

ब्राउन्सविल में है प्रवासी शेल्टर होम

जानकारी के मुताबिक ब्राउन्सविल में एक ही प्रवासी शेल्टर होम है, जो हजारों प्रवासियों को मैनेज करता है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस शेल्टर हाउस की कैपिसिटी केवल 250 लोगों की है। जबकि इनके पास रोजाना करीब 400 लोग आते हैं। कुछ हफ्तों में तो प्रवासियों की तादाद इतनी बढ़ गई है कि लोकल प्रशासन को वहां पर इमेरजेंसी तक लगानी पड़ी है। (Accident in Texas)

गोलीबारी में हुई थी 7 लोगों की मौत

इससे पहले 7 मई को अमेरिकी राज्य टेक्सास के एक मॉल में जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने संदिग्ध शूटर को मार गिराया है। हमले के दौरान मॉल में मौजूद एक शख्स ने कहा कि वो शॉपिंग कर रहा था। उसने हेडफोन लगा रखे थे। अचानक से गोलियों की आवाज आने लगी। इसके बाद मैं छिप गया। जब पुलिस ने हमें मॉल से बाहर जाने को कहा तो मैंने कई शव देखे। मैं बस यही प्रार्थना कर रहा था कि इनमें बच्चे न हों, लेकिन शवों को देखकर लग रहा था कि वो बच्चों के ही हैं। (Accident in Texas)

Related Articles

Back to top button