कौन करेगा जवानों की रक्षा? पुंछ हमले पर संजय राउत ने मोदी सरकार से पूछा सवाल

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के राजौरी में हुए आतंकी हमले में सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं। आतंकियों ने सेना की दो गाड़ियों को निशाना बनाया है। हमले में 2 जवान घायल भी हुए हैं। आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों की तलाश जारी है। इस आतंकी हमले को लेकर संजय राउत ने मोदी सरकार से सवाल पूछा है।

यह भी पढ़े :- जेल में ही मनेगा मनीष सिसोदिया का नया साल, 19 जनवरी तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले (Jammu Kashmir Terrorist Attack) पर शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा, “ये बहुत ही गंभीर विषय है। यहां संसद में लोग घुसकर हमला करते हैं, उन्हें(भाजपा) उसकी खबर नहीं है। वहीं कश्मीर में आतंकी घुसकर हमारे जवानों पर हमला करते हैं, उन्हें उसकी भी खबर नहीं है… कल का हमला पुलवामा हमले की पुनरावृत्ति है… वे(BJP) 370 हटाने का जश्न मना रहे हैं… जवानों की रक्षा कौन करेगा?”

पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) की शाखा माने जाने वाले पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट (पीएएफएफ) ने हमले (Jammu Kashmir Terrorist Attack) की जिम्मेदारी ली। दो जवानों के शव क्षत-विक्षत होने की खबर है। हमले के मद्देनजर, सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है, जिसमें आतंकवादियों का पता लगाने के लिए हवाई निगरानी और खोजी कुत्तों को तैनात किया गया है। यह घटना पिछले महीने राजौरी जिले में हुई एक अन्य मुठभेड़ के ठीक बाद की है, जिसमें दो कैप्टन समेत पांच सैन्यकर्मियों की मौत हो गई थी।

Related Articles

Back to top button