Nokia T21 : Nokia ने लॉन्च किया शानदार फीचर वाला टैबलेट, शानदार लुक के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स, जानें कीमत

Nokia T21 : HMD Global ने साल 2023 का अपना पहला प्रोडक्ट लॉन्च किया है। हालांकि, ये स्मार्टफोन नहीं है। कंपनी ने Nokia T21 टैबलेट को भारत में लॉन्च किया है। इस टैबलेट में टफ एल्युमीनियम बॉडी दी गई है। इसमें 60 परसेंट रिसाइकल प्लास्टिक कवर का इस्तेमाल किया गया है। इसके रियर में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : AIIMS रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पद पर निकली भर्ती, 31 जनवरी आवेदन की लास्ट डेट, जल्दी करें अप्लाई

Nokia T21 टैबलेट की कीमत

इसकी को चारकोल ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। कीमत की बात करें तो Nokia T21 का Wi-Fi वैरिएंट 17,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है।

Nokia T21 के स्पेसिफिकेशन्स

टैबलेट में टफ एल्युमीनियम बॉडी दी गई है। ये टैबलेट Android 12 पर काम करता है। कंपनी ने कहा है कि इसमें दो साल तक OS अपग्रेड दिया जाएगा। इसके साथ 3 साल तक मंथली सिक्योरिटी अपडेट्स दिए जाएंगे।

टैबलेट में 10.36-इंच की 2K स्क्रीन दी गई है। कंपनी का दावा है कि इससे यूजर्स को क्रिस्प और डिटेल व्यूइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। इस टैबलेट में 8200mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें : त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में इस तारीख को होंगे विधानसभा चुनाव, आचार संहिता हुई लागू

टैबलेट की बैटरी लाइफ

कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 15 घंटे तक वेब-ब्राउजिंग, पूरी टीवी सीरीज देखने या 7 घंटे कॉन्फ्रेंस कॉल्स के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इस टैबलेट से HD वीडियो और वॉयस कॉलिंग की जा सकती है। इसमें Google Kids Space भी दिया गया है। इससे बच्चों को एजुकेशनल कंटेंट मिलेगा।

कंपनी के मुताबिक देश में इसकी बिक्री 22 जनवरी से शुरू होगी। हालांकि Nokia.com पर इसकी प्री-बुकिंग आज से ही शुरू कर दी गई है। आप इसे प्री-बुकिंग करने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को 1999 रुपये का फ्लिप कवर भी मिलेगा। Nokia T21 वाई-फाई और वाई-फाई + LTE वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Related Articles

Back to top button