Trending

Mohan Markam ने बच्चों के साथ लिया बोरे-बासी का मजा, श्रमिक दिवस की दी बधाई

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने बोरे-बासी खाकर श्रमिक दिवस की शुरुआत की. उनके साथ उनके दोनों बेटों ने भी बोरे-बासी खाया. मोहन मरकाम और उनके बेटे जमीन पर बैठकर बोरे-बासी खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. छत्तीसगढ़ में एक मई को बोरे बासी खाकर मजदूर दिवस मनाया जा रहा है.

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने प्रदेशवासियों को विश्व श्रमिक दिवस पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि बोरे-बासी संग माड़िया पेज, कोलियरी भाजी और चटनी में विटामिन की प्रचुर मात्रा है. गर्मी के दिनों में यह भोजन शरीर के लिये बेहद लाभदायक और सुपाच्य है. आइए हम सब श्रम का सम्मान और अपनी संस्कृति पर अभिमान. इस बात की जानकारी कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी ने दी.

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने ट्वीट किया कि- बोरे-बासी संग माड़िया पेज, कोलियरी भाजी और चटनी.
आइए! हम सब करें श्रम का सम्मान और अपनी संस्कृति पर अभिमान.सभी को विश्व श्रमिक दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 1 मई को मजदूर दिवस के अवसर पर अपने आहार और संस्कृति के गौरव की अनुभूति के लिए देश-विदेश के कोने-कोने में बसे छत्तीसगढ़ के लोग बोरे-बासी खाकर श्रम का सम्मान करने की अपील की थी. मुख्यमंत्री के अपील पर छत्तीसगढ़ के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि और युवा पीढ़ी भी बोरे-बासी खाकर देश दुनिया में अपने खानपान, अपनी संस्कृति के प्रति प्रेम और गौरवान्वित किया. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर हैश टैग भी चल पड़ा है.

इसे भी पढ़ें- Crime in Bilaspur: पेड़ से उल्टा लटकाकर की युवक की पिटाई, नाबालिग सहित पांच आरोपी पकड़े गए

Related Articles

Back to top button