दिलों पर राज करने आ रहा है Nokia का क्यूट स्मार्टफोन, फीचर्स देख मचल उठे लोग

Smartphone : इस साल Nokia भारतीय बाजार में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। नोकिया का उद्देश्य पहले के शीर्ष स्थान को फिर से हासिल करना है। इसलिए कंपनी कई धमाकेदार फोन बाजार में ला रही है। अब कंपनी भारत में एक और फोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Nokia C32 होगा। कंपनी ने इस फोन को फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) के दौरान पेश किया था। उस दौरान फोन को यूके में लॉन्च किया गया था। अब नोकिया इसे जल्द ही भारतीय बाजार में लाने की योजना बना रही है। नई रिपोर्ट में इसकी कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है।

Nokia C32 के 23 मई को भारत में डेब्यू करने की उम्मीद है। यानी मई में नोकिया दमदार फीचर्स वाला एक और फोन ला रही है। लॉन्च की तारीख का खुलासा करने के अलावा, रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि डिवाइस की कीमत देश में लगभग 9999 रुपये होगी। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कीमत अधिक होगी या कम। आइए इसकी स्पेक शीट पर एक नज़र डालें और देखें कि डिवाइस अपने कथित मूल्य टैग के लायक है या नहीं।

यह भी पढ़े :- संत माता कर्मा पर बनेगी ऐतिहासिक फिल्म, डायरेक्टर ने क्या कहा, जानने के लिए पढ़ें पूरी ख़बर

Nokia C32 Smartphone में 720×1600 पिक्सल के एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है और इसमें फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच में जगह है। Nokia C32 में UniSoC SC9863A ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। उपयोगकर्ता को 4GB रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ तकनीकी गुणवत्ता के लिए अतिरिक्त 3GB तक मेमोरी विस्तार विकल्प मिलते हैं। यह डिवाइस Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

नोकिया C32 कैमरा

Nokia C32 में डुअल-रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन है। इसमें 2MP सेंसर के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल 8MP के फ्रंट कैमरे द्वारा नियंत्रित किए जाते हैं। C32 को पावर देने वाली 5000mAh की बैटरी है जो टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सुरक्षा के मोर्चे पर, स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

पानी में खराब नहीं होगा

इसमें IP52 रेटिंग भी है, जो इसे धूल और स्पलैश प्रतिरोधी बनाती है। इसके अतिरिक्त, हैंडसेट एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट प्रदान करता है और क्लासिक 3.5 मिमी ऑडियो जैक को बरकरार रखता है। कनेक्टिविटी के संदर्भ में, यह डुअल-सिम सपोर्ट, 4जी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और ग्लोनास क्षमताओं की पेशकश करता है। Smartphone

Related Articles

Back to top button