फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच हाथापाई, एयरपोर्ट पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, पढ़ें पूरी खबर

Emergency landing at Airport : म्यूनिख से बैंकॉक जा रही लुफ्थांसा की फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच विवाद होने के बाद विमान को दिल्ली के एयरपोर्ट पर उतार दिया गया। दिल्ली हवाईअड्डे की विमानन सुरक्षा ने कहा, ‘पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन पति-पत्नी के बीच लड़ाई के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा।’

उड़ान ने शुरू में पाकिस्तान के निकटवर्ती हवाई अड्डे पर उतरने की अनुमति मांगी, लेकिन वह अनुरोध पूरा नहीं किया गया। ऐसे में फ्लाइट सुरक्षित रूप से दिल्ली हवाई अड्डे पर उतर गई, जहां अनियंत्रित पुरुष यात्री को उतार दिया गया और हवाई अड्डे की सुरक्षा को सौंप दिया गया। (Emergency landing at Airport)

यह भी पढ़े :- दिल्ली दौरे पर CM भूपेश बघेल, खरड़े, सोनिया और प्रियंका से की मुलाकात

इससे पहले विमान के पायलट ने एटीसी से संपर्क कर उन्हें इस स्थिति और संभावित उत्पाती यात्री के बारे में सूचना दी थी। विमान में सवार एक जर्मन व्यक्ति और उसकी थाई पत्नी के बीच कहासुनी होने के बाद विमान में स्थिति बिगड़ गई जिसके बाद आईजीआई हवाई अड्डे पर उतरने की अनुमति मांगी गई जो दे दी गई।

अधिकारियों के मुताबिक पत्नी ने पहले अपने पति के बर्ताव के बारे में पायलट से शिकायत की और कहा कि उसे धमकाया जा रहा है। दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसकी जानकारी सामने नहीं आई। दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग से पहले विमान के पायलट की ओर पाकिस्तान में लैंडिंग की इजाजत मांगी गई थी लेकिन पाकिस्तान ने इनकार कर दिया था। (Emergency landing at Airport)

Related Articles

Back to top button