छत्तीसगढ़ में जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, अलग-अलग जिले से 51 आरोपी गिरफ्तार

Action Against Gamblers: छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। धमतरी पुलिस ने एक मैरिज ग्राउंड में सजी महफिल में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने जुआ खेल रहे 46 जुआरियों को धर दबोचा। वहीं उनके पास से 2 लाख रुपए से ज्यादा कैश बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक जोधापुर वार्ड स्थित एक मैरिज ग्राउंड में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होकर जुआ खेल रहे थे, जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी।

यह भी पढ़ें:- नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 813 पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट का आयोजन

सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिन्होंने 46 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी जुआरी धमतरी के रहने वाले हैं, जिनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं रायगढ़ जिले के खरसिया विधानसभा क्षेत्र के अंजोरीपाली में सड़क किनारे जुआ खेल रहे 5 जुआरियों को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए जुआरियों के पास से पुलिस ने 26 हजार रुपए और ताशपत्ती जब्त करते हुए छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक खरसिया और खरसिया पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम अंजोरीपाली नहरपार मेन रोड के किनारे जुआ की सूचना पर रेड कार्रवाई की गई। (Action Against Gamblers)

अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही पुलिस

पुलिस को सूचना मिली थी कि नहरपार मेन रोड पर आसपास गांव के लोग इकट्ठे होकर ताशपत्ती नामक जुआ खेलते हैं। वहीं रविवार की शाम भी कुछ लोगों को जुआ खेलते देखा गया है। रेड कार्रवाई के दौरान दो जुआ फड से पुलिस ने गंगाधर राठौर (24 साल), राजेश्वर उर्फ राजेश राठौर (37 साल), कन्हैया राठौर (37 साल), सुरेश टंडन (50 साल), अक्षय दास महंत (26 साल) को जुआ खेलते पकड़ा। इनके पास जुआ फाड़ से 26,000 रुपए नगद और दो ताश की गड्डी और प्लास्टिक बोरी (बिछौना) जब्त किया गया। बता दें कि छत्तीसगढ़ में अभियान चलाकर जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इससे पहले तत्कालीन CM भूपेश बघेल ने इसके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे। (Action Against Gamblers)

Related Articles

Back to top button